लता मंगेशकर के गाने पर डांस करके इस पाकिस्तानी लड़की ने मचाई तबाही, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो

पिछले कुछ दिनों से एक पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस करती नजर आ रही है. जानिए ये लड़की कौन है.

 सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां रातोंरात आम इंसान स्टार बन जाता है. वहीं पिछले कुछ दिनों से एक लड़की का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो दुनियाभर में धमाल मचा रही है. इस वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़की डांस कर रही हैं. इस लड़की का नाम है आयशा .उन्होंने एक वेडिंग फंक्शन में डांस किया था, जिसका वीडियो पिछले कई दिनों से इंटरनेट पर छाया हुआ है. हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

Ayesha

आयशा ने शेयर किया था वीडियो 

आयशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस डांस वीडियो को शेयर किया था, जिसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आयशा (Ayesha) लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के सॉन्ग मेरा दिल ये पुकारे आजा (Mera Dil Yeh Pukare Aaja) पर खूबसूरती से डांस कर रही हैं. डांस ही नहीं, उनके एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं. आयशा ग्रीन कलर का लूज कुर्ता और पजामा में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने कलाइयों में कलीरा पहना है. वह डांस कर रही हैं और वहीं, कुछ महिलाएं उनकी परफॉर्मेंस को एंजॉय कर रही हैं. आयशा ने अपने इस वीडियो को इंस्टा अकाउंट पर एक हफ्ते पहले पोस्ट किया था और अभी तक इसे 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जनता उनके डांस के दीवाने हो गए हैं और लगातार कमेंट्स पर कमेंट्स कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

आयशा टिक टॉक पर है काफी एक्टिव 

इंस्टाग्राम पर उनके 175 हजार फॉलोअर्स हैं और ऐसा लगता है कि उनका डांस वीडियो वायरल होने के बाद फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ी हैं, क्योंकि उन्होंने इससे पहले अपनी कुछ ही तस्वीरें शेयर की हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज बनाकर शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.