Malaal Movie: फिल्म के हीरो मीजान जाफरी ने कबूला- रिलेशनशिप में हूं, लेकिन नव्या नवेली नंदा के साथ नहीं

मलाल फिल्म (Malaal Movie) के हीरो मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) का नाम अक्सर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ जोड़ा जाता है। मीजान ने अब अपने रिश्ते को लेकर कहा, 'हां मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन...?'

मीजान जाफरी-शर्मिन सेगल की फिल्म मलाल 5 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) और संजय लीला भंसाली की बहन बेला सेगल की बेटी शर्मिन सेगल (Sharmin Segal) इस समय अपनी फिल्म मलाल (Malaal Movie) का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज हो रही है। मीजान ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) संग अपने रिश्ते पर सफाई दी है।

मीजान जाफरी ने हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों को अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा, ‘मेरा रिलेशनशिप पहले ही हेडलाइन्स बन गया था, लेकिन वो रिलेशनशिप नहीं था। हो सकता है कि मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन नव्या के साथ नहीं। मैं अपनी दोस्त के साथ दिखता हूं, घूमता-फिरता हूं इसका ये मतलब नहीं है कि वो मेरी गर्लफ्रेंड है। शायद आपको मुझपर तब यकीन हो जाए जब मैं अपनी असली गर्लफ्रेंड के साथ आपको दिख जाऊं।’

नव्या नवेली नंदा के साथ नाम जोड़े जाने पर मीजान जाफरी ने आगे कहा, ‘ये दूसरे शख्स के साथ बिल्कुल न्यायसंगत नहीं है। इस मामले में नव्या के लिए भी नहीं। मीडिया को थोड़ा इस बारे में सोचना चाहिए, हालांकि वो क्या कह रहे हैं इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता।’ बताते चलें कि मीजान और शर्मिन सेगल मलाल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। मंगेश हादावाले ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और महावीर जैन फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को पसंद आ रहे हैं।

नव्या नवेली नंदा का वर्कआउट वीडियो वायरल, अमेरिका की सड़कों पर कुछ यूं करती दिखीं एक्सरसाइज

देखिए मलाल फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।