Mega Blockbuster: बड़ा धमाका! कपिल शर्मा, दीपिका पादुकोण के साथ सौरव गांगुली, रोहित शर्मा करेंगे स्क्रीन शेयर

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म 'मेगा ब्लॉकबस्टर' में उनकी क्रश यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) साथ नजर आने वाली हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म से अपने लुक का फर्स्ट पोस्टर शेयर कर लोगों को सभी सरप्राइज़ कर दिया है.

Film ‘Mega Blockbuster’: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में छाय हुए हैं. हाल ही में कपिल (Kapil Sharma) शो ‘द कपिल शर्मा’ के नए सीजन की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में आए थे. वहीं अब कपिल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. कपिल (Kapil Sharma) के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है क्योंकि इस फिल्म में वो साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ-साथ अपनी क्रश के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते है.


सामने आया नया चेहरा :

कपिल (Kapil Sharma) की फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में उनकी क्रश यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) साथ नजर आने वाली हैं. दीपिका पादुकोण ने फिल्म से अपने लुक का पोस्टर शेयर कर लोगों को सभी सरप्राइज़ कर दिया है. फिल्म ‘किस किस से प्यार करूं’ के बाद दोबारा फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे कपिल ने आज ही अपने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था. वहीं इसके बाद अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘सरप्राइज! #TrailerOut4thSept #MegaBlockbuster.’ यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बड़े पर्दे पर वापसी, अपनी नई फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में इस साउथ एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर…

 

दीपिका के इस पोस्ट पर यूजर्स अपने कमेंट्स पेश कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘आखिर दीपिका के साथ कपिल की फिल्म वाह क्या सरप्राइज है’, दूसरे ने लिखा, ‘वेटिंग’, तीसरे ने लिखा, ‘OMG प्रतीक्षा नहीं कर सकता.’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

सौरभ गांगुली ने शेयर किया पोस्टर :

बता दें, इस फिल्म का पोस्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma), रश्मिका मंदाना, दीपिका पादुकोण के अलावा क्रिकेटर सौरभ गांगुली ने भी शेयर किया है. फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का पोस्टर शेयर करते हुए सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘इसकी शूटिंग में मज़ा आया! नई मेगा ब्लॉकबस्टर जल्द ही रिलीज़ हो रही है! #TrailerOut4thSept #MegaBlockbuster.’ इस फिल्म में और भी कई शानदार एक्टर्स शामिल हैं.


रोहित शर्मा ने शेयर किया पोस्टर :

क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘पेट में असहज महसूस होना. एक तरह का पहला डेब्यू. #TrailerOut4thSept #MegaBlockbuster.

आपको बता दें, इस फिल्म में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अलावा रश्मिका मंदाना,दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), तृषा कृष्णन, कार्थी, क्रिकेटर रोहित शर्मा, क्रिकेटर सौरभ गांगुली जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर 04 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कैशल ने क्यों लगाई थी अपनी शादी मे इतनी कड़ी सिक्योरिटी? अब जा के ऐक्ट्रेस ने खोला राज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.