दीपिका पादुकोण ने ऐसे पाया लक्ष्मी अग्रवाल का लुक, डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बताया इतने वक्त में मिला परफेक्शन

मेघना गुलजार ने कहा कि दीपिका पादुकोण को लक्ष्मी का लुक देने के पीछे प्रोस्थेटिक्स विशेषज्ञ क्लोवर वूटन का हाथ। क्लोवर वूटन भी हमारे साथ मपिल्म पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे अक्टूबर से इस लुक के लिए ट्रायल कर रहे थे और हम मार्च में इस लुक को पाने में कामयाब हुए।

फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण(फोटो:इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने अपनी आने वाली फिल्म छपाक (Deepika Padukone In Chhapaak) की शूटिंग 4 जून को पूरी कर ली है। फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर आधारित है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए पहली बार प्रोड्यूसर भी बनी हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती का किरदार का निभा रही हैं और केरेक्टर निभाने के लिए उन्होंने काफी दायरे से बाहर निकल कर काम किया है।

लक्ष्मी अग्रवाल (Acid Attack Survivor In India) ने दीपिका पादुकोण द्वारा अपना किरदार निभाने पर खुशी जताई है। इतना ही नहीं, मेघना गुलजार ने भी दीपिका पादुकोण के इस लुक के लिए सब्र रखने के साथ-साथ केरेक्टर की फिजिकल और भावनात्मकता की सराहना की है।मेघना गुलजार ने कहा कि दीपिका पादुकोण को लक्ष्मी का लुक देने के पीछे प्रोस्थेटिक्स विशेषज्ञ क्लोवर वूटन का हाथ। क्लोवर वूटन भी हमारे साथ  फिल्म पर काम कर रहे हैं।

मेघना गुलजार ने कहा कि वे अक्टूबर से इस लुक के लिए ट्रायल कर रहे थे और हम मार्च में इस लुक को पाने में कामयाब हुए। इस बीच लुक के लिएमें कई राउंड हुए। मेघना गुलजार ने कहा-

मालती के रूप में दीपिका पादुकोण फिल्म में दौर से गुजरती हैं। हमें रिसर्च की और लक्ष्मी के प्लास्टिक सर्जन मिले। क्लोवर ने इस प्रक्रिया को समझने की कोशिश की कि जलने पर या उपचार करते वक्त स्किन कैसे व्यवहार करती है। इसके पीछे कई सारी रिसर्च किए गए।

लुक देने में लगते थे दो से तीन घंटे

दीपिका पादुकोण के पास बहुत पेशेंस हैं। उन्होंने पूरी तरह से खुद को हमें समर्पित किया। यहां तक प्रोस्थेटिक पर भी, क्लोवर ने उनकी नाक को खींचती थी और वह काफी सब्र करती थी। शूटिंग से पहले लगभग दो घंटा और आधे घंटे से लेकर तीन घंटे तक इस लुक को पाने में लगते थे।

दीपिका पादुकोण ही नहीं एक्टर विक्रांत मैसी भी फिल्म छपाक के लिए कर रहे हैं ऐसी तैयारी

यहां देखिए फिल्म छपाक से जुड़ा हुआ वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।