डायरेक्टर मेघना गुलजार ने जारी किया फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक, लक्ष्मी अग्रवाल के जैसी दिखीं दीपिका पादुकोण

एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बन रही फिल्म 'छपाक' का पहला लुक सामने आया है। फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद ही जबरदस्त है, दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी के किरदार में दिखाया गया है।

लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में दीपिका में पादुकोण। (फोटोः इंस्टाग्राम/ट्विटर)

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में एक हैं। वो अपने फैंस की सभी उम्मीदों पर खरा उतरती हैं। एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बन रही फिल्म ‘छपाक’ का पहला लुक सामने आया है। फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद ही जबरदस्त है, दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी के किरदार में दिखाया गया है। दीपिका पादुकोण का यह लुक बिल्कुल लक्ष्मी अग्रवाल के लुक से मिलता-जुलता है। दीपिका पादुकोण का ये लुक लक्ष्मी के किरदार के साथ बिल्कुल न्याय कर रहा है।

फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट फिल्म का फर्स्टलुक शेयर किया है। इस पर फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। मेघना गुलजार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘वह साहस है। वह उम्मीद है। छपाक में मालती के किरदार में दीपिका पादुकोण हैं। आज से शूटिंग शुरू हो गई।’ वहीं दीपिका पादुकोण ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा,’मेरे साथ हमेशा रहने वाला केरेक्टर है मालती। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।’

यहां देखिए मेघना गुलजार का इंस्टाग्राम पोस्ट

दीपिका ने अपने स्किल को साबित किया

फिल्म ‘छपाक‘ के फर्स्ट लुक में दीपिका पादुकोण अतुल्य लग रही हैं। इस लुक में उनकी आंखे साबित करती हैं कि सिर्फ दीपिका पादुकोण इ्स तरह का किरदार निभा सकती हैं और प्रभावी तरीके से अपने इमोशन जाहिर कर सकती है। दीपिका पादुकोण लगभग एक साल बाद किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं और इस पोस्टर के पहले लुक से ही उन्होंने अपने स्किल को साबित कर दिया है। दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ दिखाई दी थीं।

डायरेक्टर मेघना गुलजार ने कहा ये

फिल्म का पहला लुक देखने के बाद लगता है कि दीपिका पादुकोण इस रोल के लिए एक बिलकुल फिट बैठती हैं। हाल में एक इंटरव्यू में फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने कहा कि दीपिका पादुकोण के स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले उन्हें लगा था कि दीपिका पादुकोण इस तरह की फिल्म करेंगी भी या नहीं। लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म को हां कर दिया।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण के गले में दिखा मंगलसूत्र…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।