हॉलीवुड फिल्म मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल से है इन 2 बॉलीवुड सितारों का खास कनेक्शन, देखिए वीडियो

हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल' (Men In Black International Film) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा (Siddhant Chaturvedi Sanya Malhotra MIB Film) ने अपनी आवाज दी है।

'मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल' फिल्म 14 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ (Men In Black International Film) 14 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा (Siddhant Chaturvedi Sanya Malhotra MIB Film) की आवाज आपको सुनने को मिलेगी। इतना ही नहीं, ‘सोनी पिक्चर्स इंडिया’ की ओर से कुछ देर पहले फिल्म का हिंदी में एक टीजर/ट्रेलर भी यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ (Men In Black International Hindi Teaser) का हिंदी टीजर बेहद मजेदार है। टीजर में सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा नजर आ रहे हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन में मुख्य किरदारों क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन की आवाज के लिए सिद्धांत और सान्या को चुना गया था। रिकॉर्डिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 14 जून को रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

देखिए ‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ फिल्म का टीजर/ट्रेलर हिंदी में…

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi Gully Boy Movie) ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की डबिंग को लेकर कहा, ‘इंटरनेशनल सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ के किरदार को अपनी आवाज देना मेरे जीवन का सबसे शानदार अनुभव है। क्रिस की आवाज बेहतरीन है और ऐसे में उनके किरदार को आवाज देना मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं था। भारतीय दर्शकों के हिसाब से मैंने इसमें भारतीयता का भी तड़का लगाया है। फिल्म देखकर आपको इसका पता चल जाएगा।’

सिद्धांत चतुर्वेदी ने क्रिस हेम्सवर्थ के साथ कुछ देर पहले एक तस्वीर शेयर की है। वहीं सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra Movies) भी फिल्म से जुड़े कपड़ों में अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा ने शेयर की अपनी तस्वीरें…

गल्ली बॉय’ के एमसी शेर को अमिताभ बच्चन से मिला शानदार सरप्राइज

जानिए कौन हैं सिद्धांत चतुर्वेदी?

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।