मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल का हिंदी ट्रेलर रिलीज, सिद्धांत चतुर्वेदी-सान्या मल्होत्रा की आवाज के हो जाएंगे दीवाने

हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल' (Men In Black International Hindi Trailer) का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा (Siddhant Chaturvedi Sanya Malhotra MIB International) ने अपनी आवाज दी है।

'मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल' फिल्म 14 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ (Men In Black International Hindi Trailer) का धमाकेदार हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के मुख्य किरदारों क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन (Chris Hemsworth Tessa Thompson MIB International) के किरदारों को ‘गल्ली बॉय’ सिद्धांत चतुर्वेदी और ‘दंगल गर्ल’ सान्या मल्होत्रा (Siddhant Chaturvedi Sanya Malhotra MIB International) ने अपनी आवाज दी है। फिल्म का हिंदी ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। महज कुछ मिनट पहले रिलीज हुए ट्रेलर को 10 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ फिल्म (Men In Black International Release Date) में क्रिस हेम्सवर्थ (एजेंट एच) और टेसा थॉम्पसन (एजेंट एम) दुनिया को एलियंस के हमलों से बचाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर काफी कमाल का है और इसपर क्रिस और टेसा को सिद्धांत और सान्या की आवाज में सुनना और देखना और भी अच्छा लगता है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें ‘एजेंट’ सिद्धांत चतुर्वेदी और ‘एजेंट’ सान्या मल्होत्रा ‘मेन इन ब्लैक’ गेटअप में नजर आए थे।

देखिए ‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ फिल्म का हिंदी ट्रेलर…

सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म की डबिंग के बाद कहा था, ‘क्रिस हेम्सवर्थ की आवाज बेहद शानदार है और ऐसे में उनके किरदार को अपनी आवाज देना मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं था। भारतीय दर्शकों के लिए मैंने फिल्म में फुल इंडियन तड़का लगाया है। आप फिल्म देखेंगे तो इसे जान पाएंगे।’ इस फिल्म के संबंध में सिद्धांत क्रिस हेम्सवर्थ से मुलाकात भी कर चुके हैं। उन्होंने क्रिस के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल फिल्म 14 जून को रिलीज हो रही है।

गल्ली बॉय’ के एमसी शेर को अमिताभ बच्चन से मिला शानदार सरप्राइज

जानिए कौन हैं सिद्धांत चतुर्वेदी?

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।