Mental Hai Kya: फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, कुछ इस अंदाज में धमाका करते नजर आए कंगना रनौत-राजकुमार राव

कंगना रनौत और राजकुमार की आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' के फिल्ममेकर्स ने इसका पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया है। बढ़ते मोशन पोस्टर में राजकुमार राव के साइड में 1 मिस्ट्री और कंगना रनौत के साइड में 2 सस्पेक्ट्स लिखा हुआ दिखाई देता है।

मेंटल है क्या के मोशन पोस्टर में कंगना रनौत और राजकुमार राव। (फोटोः इंस्टाग्राम वीडियो स्टिल)

कंगना रनौत और राजकुमार की आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) के फिल्ममेकर्स ने इसका पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया है। यह दूसरी बार है जब दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। पहली बार दोनों ने एक साथ डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म क्वीन में काम किया था। इस फिल्म में दमदार परफॉर्मेंस के लिए दोनों की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक्स ने काफी सराहना भी की थी। मेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जिम्मी शेरगिल और अमाइरा दस्तुर भी अहम किरदार में है।

मेंटल है क्या के पहले मोशन पोस्टर (Mental Hai Kya Motion Poster) में कंगना रनौत ने ब्लू आउटफिट शॉर्ट्स पहना हुआ और उनके बाल काफी छोटे हैं जबकि राजकुमार राव नेवी ब्लू सूट में में पहना हुआ है। उनके मुंह में आधा जला हुआ सिगार है। बढ़ते मोशन पोस्टर में राजकुमार राव (Rajkumar Rao)के साइड में 1 मिस्ट्री और कंगना रनौत के साइड में 2 सस्पेक्ट्स लिखा हुआ दिखाई देता है। इसके बाद लिखा आता है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा। इसके साथ ही लिखा होता है ट्रस्ट नो वन यानी किसी पर विश्वास मत करो।

यहां देखिए फिल्म का मोशन पोस्टर-

कंगना रनौत और राजकुमार राव ने शेयर किया पोस्टर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)टीम ने यह मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि वे यहां आपकी धारणाओं को जलाने के लिए तैयार हैं। वहीं, राजकुमार राव ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि ये संदिग्ध दुनिया को जला देंगे। आप किसकी साइड हो? आपको बता दें कि यह एक ब्लैक कॉमेडी मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव संदिग्ध हैं और धोखाधड़ी करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कनिक ढिल्लोन हैं, जिन्होंने केदारनाथ और मनमर्जियां जैसी फिल्में लिखी हैं।

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ के बाद जयललिता की जिंदगी पर बनेगी एक और फिल्म

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।