Mental Hai Kya Trailer: कंगना रनौत-राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' (Mental Hai Kya Movie Trailer) के ट्रेलर का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर 19 जून को लॉन्च होगा।

'मेंटल है क्या' फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत और राजकुमार राव (Kangana Ranaut Rajkummar Rao Mental Hai Kya Movie) की धमाकेदार जोड़ी अगले महीने सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। उनकी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya Movie Trailer) 26 जुलाई को रिलीज के लिए होगी। फिल्म के कई पोस्टर तो पहले ही सामने आ चुके हैं और अब मेकर्स इसी महीने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, कंगना रनौत इस समय मुंबई में नहीं हैं। फिल्म का ट्रेलर 19 जून को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है और कंगना ट्रेलर लॉन्च इवेंट से पहले मुंबई वापस लौट आएंगी। इवेंट में राजकुमार राव, फिल्म के सपोर्टिंग एक्टर्स और मेकर्स मौजूद रहेंगे।

‘मेंटल है क्या’ फिल्म के मेकर्स का कहना है कि फिल्म में कंगना रनौत का किरदार बेहद मजेदार है। वह एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक तरह की मानसिक बीमारी से जूझ रही है। मेकर्स का दावा है कि दर्शकों ने इससे पहले कंगना का ऐसा अवतार नहीं देखा होगा।

गौरतलब है कि इंडियन साइकेट्रिक सोसाइटी ने फिल्म के नाम को लेकर विरोध दर्ज कराया था। उनकी मांग है कि मेंटल है क्या फिल्म का नाम बदला जाए। यह फिल्म मानसिक रोगों से जूझ रहे पीड़ितों का अपमान कर रही है। सोसाइटी की ओर से इस बारे में आपत्ति दर्ज कराते हुए सेंसर बोर्ड को भी चिट्ठी लिखी गई है। पत्र के अनुसार, कोई भी फिल्ममेकर फ्रीडम ऑफ स्पीच और क्रिएटिविटी के नाम पर मानसिक रोगियों का मजाक नहीं उड़ा सकता।

कंगना रनौत का व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट में दिखा विंटेज लुक

यहां देखिए, ‘कान्स’ के रेड कार्पेट पर देसी लुक से कंगना रनौत ने मचाया धमाल…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।