Mental Hai Kya Trailer: कंगना रनौत-राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर आज नहीं होगा रिलीज, सामने आई बड़ी वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'मेंटल है क्या' (Mental Hai Kya Trailer) का ग्रांड ट्रेलर लॉन्च इवेंट पहले 19 जून को होना था, लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है। सामने आई बड़ी वजह।

  |     |     |     |   Updated 
Mental Hai Kya Trailer: कंगना रनौत-राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर आज नहीं होगा रिलीज, सामने आई बड़ी वजह
कंगना रनौत-राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की जोड़ी बड़े पर्दे पर पागलपंती करने के लिए तैयार है। उनकी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya Trailer) 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। पहले इस फिल्म का ट्रेलर 19 जून को रिलीज होना था। ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में ग्रांड इवेंट रखा गया था, लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, 19 जून को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने सभी तैयारियां पूरी कर ली थीं। कंगना रनौत इस समय हिमाचल प्रदेश में परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं, उनको भी इस इवेंट में शामिल होना था, लेकिन ऐन मौके पर ट्रेलर लॉन्च इवेंट को रद्द कर दिया गया।

दरअसल ‘मेंटल है क्या’ फिल्म (Mental Hai Kya Movie Release Date) के टाइटल को लेकर डॉक्टर्स विरोध कर रहे हैं। डॉक्टर्स एसोसिएशन का कहना है कि फिल्म का टाइटल मानसिक रूप से बीमार लोगों का अपमान कर रहा है। फिल्म को लेकर मेकर्स अब किसी भी विवाद में उलझना नहीं चाहते, लिहाजा मेकर्स ट्रेलर रिलीज करने से पहले इसे विरोध कर रही एसोसिएशन को दिखाना चाहते हैं।

यह भी बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड की ओर से अभी मेंटल है क्या फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं मिला है, जिस वजह से आज रिलीज होने वाला ट्रेलर इवेंट रद्द किया गया है। हालांकि मेकर्स फिल्म का ट्रेलर सेंसर बोर्ड के प्रमाण पत्र के बगैर ऑनलाइन रिलीज कर सकते हैं। फिलहाल मेकर्स फिल्म को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होने देना चाहते और इस वजह से वह इंतजार करने में ही भलाई समझ रहे हैं।

कंगना रनौत का व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट में दिखा विंटेज लुक

यहां देखिए, ‘कान्स’ के रेड कार्पेट पर देसी लुक से कंगना रनौत ने मचाया धमाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply