गल्ली बॉय रणवीर सिंह को फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर के कम्हू ने दी चुनौती, रैप कर दे डाला चैलेंज

कम्हू ने रणवीर सिंह के रैप 'मैं भी धारावी तू भी धारावी मेरी गल्ली में तू तेरी गल्ली में मैं' को अपने प्यारे से अंदाज़ में गाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो #RanveerSinghChallenge के रूप में ट्रेंड कर रहा है।

रणवीर सिंह को मिला चैलेंज

रणवीर सिंह की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गल्ली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह रणवीर सिंह की लगातार तीसरी हिट फिल्म है, जो एक रैपर के जीवन पर आधारित है। जिसमें हीरो के एक गल्ली से उसके फेमस रैपर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है। इस फिल्म की सफलता के बाद रणवीर सिंह की गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में होने लगी है। रणवीर सिंह के इस मुकाम पर होने के बावजूद एक छोटे से बच्चे ने उन्हें चुनौती दी है। ये जानने के बाद कि रणवीर सिंह को किसी ने चुनौती दी है आप भी बेताब होंगे कि आखिर ये छोटा बच्चा है कौन। चलिए हम आपको बताते हैं कि ये छोटा बच्चा और कोई नहीं बल्कि आने वाली फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ में कम्हू का किरदार निभा रहा है।

कम्हू ने रणवीर सिंह के रैप ‘मैं भी धारावी तू भी धारावी मेरी गल्ली में तू तेरी गल्ली में मैं’ को अपने प्यारे से अंदाज़ में गाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो #RanveerSinghChallenge के रूप में ट्रेंड कर रहा है। चलिए अब देखते हैं कि रणवीर सिंह इस चुनौती को स्वीकार करके कम्हू की गल्ली में जाते हैं कि नहीं। इस रैप में आगे कम्हू कहता है ‘हुई हैं गन्दी बात मेरी गल्ली में आएगा तू मेरे साथ मेरी गल्ली में।’

बताते चले कि ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक बच्चे को अपने मां पर हुए अत्याचारों के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि जब इस बच्चे को कही से कोई मदद नहीं मिलती है तो वह प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखता है, लेकिन जब उसके पत्र का कोई जवाब नहीं मिलता है तो वह पीएम से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच जाता है। यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

यहां देखिए वीडियो…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.