फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च, एक मां-बेटे के भावुक रिश्ते की कहानी बयां करती है फिल्म

फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। इसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में एक मां और बेटे के रिश्ते की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी मां को न्याय दिलाने और शौचालय बनवाने के लिए प्रधानमंत्री को पत्र लिखता है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च, एक मां-बेटे के भावुक रिश्ते की कहानी बयां करती है फिल्म
फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का एक पोस्टर। (साभारः इंस्टाग्राम)

डायरेक्टर राकेश ओम मेहरा की फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का आज लॉन्च हो गया है। फिल्म में अंजली पाटिल, ओम कन्नोजिया और नितीश वाधवा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के इस ढाई मिनट के ट्रेलर में एक मां और बेटे के अनोखे रिश्ते की कहानी को बयां किया गया है। ट्रेलर में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा, रेप और छेड़छाड़ और खुले में शौच की समस्या को दिखाया गया है।

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर‘ का यह ट्रेलर काफी दमदार है। वीडियो में कन्हैया नाम का एक लड़का अपनी मां के साथ स्लम में खुशी-खुशी रहता है। ट्रेलर की शुरुआत में कान्हू अपनी मां के साथ काफी खुश रहता है। लेकिन बाद में खुले में शौच करने गई कन्हैया की मां का रेप हो जाता है। इसके बाद कान्हू अपनी मां के लिए शौचालय बनाने का सपना देखने लगता है।

इस वजह से लिखा प्राइम मिनिस्टर को लेटर

कन्हैया प्राइम मिनिस्टर को एक पत्र लिखता है। जिसमें वह अपना कान्हू बताता है और उसकी मां के साथ हुए रेप का न्याय पाने और स्लम में शौचालय बनाने की मांग करता है। पत्र का कोई जवाब नहीं आने पर और उसकी मां के परेशान होने पर वह प्राइम मिनिस्टर से मिलने के लिए दिल्ली जाता है और उनसे मिलने की कोशिशें करता है। अब फिल्म आने पर ही पता चलेगा की वह प्रधानमंत्री से मिलता है या नहीं?

15 मार्च को होगी रिलीज

फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के डारेक्शन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। वह इसके प्रोड्यूसर भी हैं। इसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स और अहम ब्रह्मासमी प्रोडक्शन के बैनर तहत बनाया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर में अर्पित व्यास, सलोनी व्यास, पी.एस. भारती, राजीव टंडन, धवल जयंतीलाल गड़ा और अक्षय जयंतीलाल गड़ा हैं। फिल्म में म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर

यहां देखिए फिल्म के पोस्टर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply