कबीर सिंह का तीसरा सॉन्ग रिलीज, मेरे सोनिया गाने में दिखी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की रोमेंटिक केमेस्ट्री

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Songs) का आज तीसरा सॉन्ग रिलीज हो गया है। सॉन्ग का ना मेरे सोनिया (Mere Sohneya Song) है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है।

फिल्म के एक सीन में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Song) का आज तीसरा सॉन्ग रिलीज हो गया है। सॉन्ग का ना मेरे सोनिया है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है। इसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के बीच रोमेंटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। ये सॉन्ग शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के मेडिकल स्टूडेंट होने के दौरान होता है। दोनों की बीच बेहद प्यार दिखाया गया है।

सॉन्ग में देख सकते हैं, कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बहुत क्यूट दिख रहे हैं और दोनों अपने दोस्तों के साथ एक ट्रिप जाते हैं। इस दौरान भी कुछ रोमेंटिक मूमेंट सीन नजर आते हैं। हालांकि ये सॉन्ग फिल्म के पहले दोनों गानों से अलग है। पहले दोनों ने गानों में शाहिद कपूर का दर्द दिखाया है, लेकिन गाने में प्यार दिखाया गया है। इसका पिक्चराइजेशन भी शानदार है।

यहां देखिए कबीर सिंह का मेरे सोनिया सॉन्ग-

इरशाद कामिल ने लिखा सॉन्ग

आपको बता दें कि मेरे सोनिया सॉन्ग (Mere Sohneya Song) को सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने गाया है। गाने के म्यूजिक को भी भी सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने ही दिया है, जबकि सॉन्ग को इरशाद कामिल ने लिखा है। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। शाहिद कपूर के एल्कॉहलिक रोल ने सबका दिल जीत लिया, वहीं इसके अब तक आए गानों को भी बहुत पसंद किया गया।

तमिल फिल्म का रिमेक

ये फिल्म साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy Remake) का हिंदी रीमेक है। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है। कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी हैं  तेलुगु में इस फिल्म का निर्देशन भी संदीप वांगा रेड्डी ने किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट किया है। यह फिल्‍म 21 जून को रिलीज होगी।

डॉन 3 या धूम 4 नहीं, इस फिल्ममेकर की मूवी में फिर रोमांस करते नजर आ सकते हैं शाहरुख खान

यहां देखिए  फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।