Metro In Dino: अनुराग बासु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में हुई अली फजल की एंट्री, जल्द शूटिंग करेंगे शुरू

मेट्रो इन दिनों के जरिए सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी पहली बार साथ में नजर आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी.

Bollywood News: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग बासु आजकल अपनी फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में अनुराग बासु ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि जल्द ही वो लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. ये फिल्म एक एंथोलॉजी है जिसमें चार प्यार भरी और दिल को छू लेने वाली कहानियां हैं. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान की जोड़ी पहली बार नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म में हो चुकी है हैंडसम हंक अली फजल की भी एंट्री.  यह भी पढ़ें: Boycott Pathan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर मचा बवाल, इस वजह से ट्विटर पर उठी बायकॉट की मांग

4 भाग की फिल्म होगी

सूत्रों में से एक का कहना है, “अनुराग लंबे समय से सीक्वल बनाने की योजना बना रहे थे, लेकिन महामारी के दौरान पहले लॉकडाउन के दौरान उन्हें यह विचार आया. उन्होंने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया और साथ ही साथ कास्टिंग के लिए उनकी तलाश शुरू हुई. यह फिल्म के किसी एक पड़ाव में एक दूसरे से जुड़ने वाली 4 भाग की फिल्म होगी. अनुराग दा ने लूडो में 4 अलग-अलग कहानियों को एक निश्चित पॉइंट पर एक साथ लाकर एक उल्लेखनीय काम किया है. मेट्रो इन दिनों की शूटिंग 2023 में शुरू की जाएगी’.

मेट्रो इन दिनों की स्टारकास्ट

लाइफ इन अ मेट्रो का पहला भाग 2007 में रिलीज़ किया गया था. इसमें धर्मेंद्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, के के मेनन, शाइनी आहूजा, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, कंगना रनौत और शरमन जोशी जैसे कलाकारों की टुकड़ी मुख्य भूमिका में थी. वहीं मेट्रो इन दिनों में सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर,  अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाले हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

फिल्म की कहानी होगी अलग

बता दें, टी-सीरीज और अनुराग बासु के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली इस फिल्म की कहानी एक दम नई होगी और आज के जमाने के रिश्तों के बारे में होगी. हाल ही में फिल्म को लेकर अनुराग ने बात की और कहा कि, ‘मेट्रो इन दिनों लोगों के लिए है. मैं बहुत समय से इस पर काम कर रहा हूंं और मैं बहुत खुश हूं कि मैं भूषण कुमार के साथ मिलकर काम कर रहा हूं. इसकी कहानी एकदम नई होने वाली है.जैसे की म्यूजिक किसी भी फिल्म के लिए बहुत जरूरी होता है. वहीं इस फिल्म के लिए मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त प्रीतम को चुना है’.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.