मीका दी वोहटी में हुआ मीका सिंह की होने वाली पत्नी का खुलासा, पहले भी कर चुकी हैं गायक के साथ काम!!

फेमस सिंगर मीका सिंह जल्दी शादी करने वाले हैं और इसी वजह से उनका स्वयंवर भी हो रहा है ।मीका की नजदीकी आजकल एक हसीना से ज्यादा बढ़ती हुई देखी जा रही है।

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने होने वाली पत्नी की खोज में व्यस्त हैं। पूरे देश के कोने-कोने से बहुत सी लड़कियां मीका कि वोहटी बनने के लिए पहुंच गई हैं और वैसे भी वे गायक को उनकी स्किल से इंप्रेस करने की कोशिशों में जुटी हैं । इन सभी हसीनाओं में से एक हसीना ने हाल ही में मिक्का सिंह के दिल पर अपना डेरा जमा लिया है यह अभिनेत्री मीका सिंह के साथ पहले भी कई बार काम कर चुकी हैं हाल ही में उन्होंने अपनी खाना बनाने की कला से मीका का दिल अपने नाम कर लिया है और इस हसीना का नाम है नीत महल।

मीका पर छाया नीत का जादू

मीका सिंह को अपना बनाने के लिए पूरे देश से लाखों लड़कियां जतन कर रही हैं और इसी बीच नीत महल ने अपने हाथों से मीका के लिए खीर बनाकर उनका मन मोह लिया है। नीत चंडीगढ़ की रहने वाली है। और उनके पास कमाल की खाना बनाने की कला है। अपनी इसी कला के जरिए उन्होंने मीका को इंप्रेस कर उनका दिल जीत लिया है वैसे भी कहा जाता है कि मर्द के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है और नीत ने इसी फार्मूले का फायदा उठा लिया है।

नीत और मीका के बीच हैं आकांक्षा

नीत और मीका को इससे पहले भी जोड़ी के रूप में कई बार देखा जा चुका है। मीका के स्वयंवर में उन्हें नींद के साथ काफी करीब देखा गया है ।मीका भी नीत को पसंद करते हैं और वह यह बात उनसे कई बार कह चुके हैं। आपको यह बात शायद ही पता होगी कि नीत ने मीका के साथ बहुत से प्रोजेक्ट में काम किया है।

परंतु नीत को कड़ी टक्कर देने के लिए पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को शो मे लाया गया है। आकांक्षा और मीका की पहले भी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सभी के सामने आ चुकी हैं। जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि उन दोनों के बीच कोई रिश्ता जरूर है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।