विक्की कौशल की 12 साल की फिल्मी भांजी के साथ डांस करना मीका सिंह को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कहा- ‘शर्म करो..’

विक्की कौशल की भांजी रीवा अरोड़ा (Riva Arora) की उम्र महज 19 साल हैं, ऐसे में वो मीका सिंह (Mika Singh) के साथ रील्स बनाने को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर उसको लेकर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं.

Mika Singh and Riva Arora: सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. इस बार मीका सिंह अपने नए गानों को लेकर नहीं बल्कि खुद से छोटी लड़की के साथ डांस करने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले मीका को एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा (Riva Arora) के साथ एक रील वीडियो में डांस करते देखा गया था. रीवा अरोड़ा वहीं हैं जो फिल्म ‘उरी’ में विक्की कौशल की भांजी का रोल प्ले करती दिखाई दी थीं. फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में भी उन्होंने जाह्नवी कपूर के बचपन का रोल निभाया है. वहीं इस बीच मीका सिंह (Mika Singh) के साथ विक्की कौशल की फिल्मी भांजी रीवा अरोड़ा (Riva Arora) भी सुर्खियों में नजर आ रही हैं.

वीडियो आया सामने :

बता दें, विक्की कौशल की फिल्मी भांजी रीवा अरोड़ा (Riva Arora) की उम्र महज 19 साल हैं, ऐसे में वो मीका सिंह (Mika Singh) के साथ रील वीडियो बनाने को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर उसको लेकर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं. शेयर किये गए वीडियो में मीका और रीवा (Riva Arora) गाना ‘वो रात बड़ी मतवाली थी..’ में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों ने खूब ट्रोल किया है. गाने में रीवा अरोड़ा शार्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, मीका सिंह (Mika Singh) ब्लैक कलर का ट्राउजर पहने डांस करते दिखाई दे रहे हैं. यह पढ़े: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अली फजल को दिया सरप्राइज, अपने पति के नाम का बनवाया टैटू

यूजर्स ने किया ट्रोल :

इस वीडियो पर कुछ यूजर्स तारीफ करते नजर आ रहे हैं तो कुछ दोनों को भड़कते दिख रहे हैं. यूजर्स लिख रहे हैं कि, ‘इस आदमी से दूर रहो, बंदा बदनाम है’, ‘रीवा आप को शर्म नहीं आती’, ‘थोड़ा होशियार रहना बंदे से’, ‘कुछ तो शर्म करो मीका’, वो 12 साल की है आप 50 के’, ‘ये तो बस 12 साल की थी ना ??’, ‘वो 12 साल की है..मीका 45 साल के हैं…ये लोग बाल यौन शोषण को बढ़ावा दे रहे हैं’. ऐसे ही तमाम यूजर्स मीका (Mika Singh) की क्लास लगा रहे हैं.

यह पढ़े: साजिद खान के बाद अब राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना ने कहा- ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं ..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.