फेक फॉलोअर्स: मीका सिंह का बादशाह पर तंज, कहा- लोग फॉलोअर्स खरीद पॉपुलर हुए, मैं पीछे रह गया…

मीका सिंह ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है 'मैंने सुना है कि कई सारे एक्टर्स और सिंगर्स यूट्यूब पर फेक व्यूज खरीदते हैं और कई इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी खरीदते हैं।

मीका सिंह और रैपर बादशाह की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

फेक फॉलोअर्स मामले को लेकर बादशाह (Badshah) मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी बादशाह को लेकर खूब बातें की जा रही हैं। मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर फेक फॉलोअर्स और पैसे देकर लाइक्स खरीदने के मामले की लगातार जांच कर रही है। इस मामले में एक इंटरनेशनल रैकेट की बात सामने आई थी जो पैसे लेकर सोशल मीडिया पर व्यूज, फॉलोअर्स और लाइक्स (Fake Followers) बेचता है। वहीं अब इस मामले में मीका सिंह ने एक पोस्ट डालकर बादशाह पर तंज कसा है। मीका सिंह (Mika Singh) ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

मीका सिंह ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है ‘मैंने सुना है कि कई सारे एक्टर्स और सिंगर्स यूट्यूब पर फेक व्यूज खरीदते हैं और कई इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी खरीदते हैं। मैं इतना बेवकूफ हूं कि मैंने पचास से ज्यादा मकान खरीदे और सिर्फ प्रॉपर्टीज में इंवेस्ट करता हूं और अपनी कमाई का दस फीसदी हिस्सा चैरिटी में दान करता हूँ। मुझे भी व्यूज और फॉलोअर्स खरीदने चाहिए तो मेरे भी रिकॉर्ड होते। हाय मैं सबसे पीछे रह गया।’

बादशाह के ‘पागल है’ गाने को लेकर बताया जा रहा है कि बादशाह ने फेक फॉलोअर्स (Badshah Fake Followers) की बात कबूल कर ली है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक अपने स्टेटमेंट में बादशाह ने माना है कि उन्होंने अपने इस सॉन्ग के फेक फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए एक एजेंसी को करीब 75 लाख रुपये दिए थे।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बादशाह ने भी सफाई पेश की गई है। बादशाह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि ‘मैंने मुंबई पुलिस से बात की है। मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं। मैं अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करता हूं और साफ करना चाहता हूं कि मैं इस तरह की गतिविधियों में कभी शामिल नहीं रहा। न ही ऐसी गतिविधि का सपोर्ट करता हूँ। जांच करने वाले लोगों पर मुझे पूरा विश्वास है। मैं उन सबके प्रति आभार प्रकट करना चाहता हूं जिन्‍होंने मेरे लिए चिंता जताई। ये वाकई मेरे लिए बहुत मायने रखता है।’

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से ED ने की 18 घंटे तक पूछताछ

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.