जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर मिलाप जावेरी ने कही बड़ी बात, इस दिन होगी रिलीज

जॉन अब्राहम (John Abraham) की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म को दर्शकों ने जमकर पसंद किया। अब इस फ़िल्म के अगले पार्ट की तैयारी शुरू हो गई हैं।

जॉन अब्राहम की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

जॉन अब्राहम (John Abraham) की एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म को दर्शकों ने जमकर पसंद किया। अब इस फ़िल्म के अगले पार्ट की तैयारी शुरू हो गई हैं। फिल्म निर्देशक मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस फिल्म के जॉन अब्राहम के साथ दोबारा आ रहे हैं।

मुंबई मिरर के साथ बातचीत करते हुए मिलाप जावेरी ने ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर बात की। मिलाप ने बताया कि इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने की योजना बनाई जा रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर मिलाप ने आगे बताया कि इस बार आम जनता से लेकर, नेता, पत्रकार और पुलिस सभी पर विस्तार से फोकस किया जाएगा। ‘सत्यमेव जयते 2’ को साल 2020 में गाँधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

मिलाप ने आगे कहा कि वह सत्यमेव जयते को लेकर एक लंबी क़िस्त बनाने की योजना भी बना रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेता बूढ़ा भी होता जाएगा लेकिन उसके न्याय के लिए भूख कभी शांत नहीं होगी। वह समाज में शांति लाने के लिए लड़ता रहेगा। मिलाप जावेरी की इससे पहले मरजावां फिल्म आई थी। जिसे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता तो नहीं मिली लेकिन उसके बाद भी फिल्म को सराहा गया। फिल्म के गानों ने लोगों पर एक अलग छाप छोड़ी।

सत्यमेव जयते के पहले पार्ट की बात करें तो इस फिल्म में दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया। फिल्म में कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड बनाए। जॉन की इस फिल्म ने पहले दिन ही 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीँ अगर जॉन की पिछली फिल्म ‘पागलपंती’ की बात करें तो फिल्म ने दर्शकों को निराश किया। कॉमेडी के नाम पर फिल्म में कुछ ख़ास नहीं था।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.