Mili: जाह्नवी कपूर को ‘मिली’ के लिए 15 डिग्री के फ्रीजर में होना पड़ा था बंद, एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात!

फिल्म 'मिली' के टीजर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 16 डिग्री तापमान में ठंड से कांपती नजर आ रही हैं. हालांकि ये फिल्म जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लिए काफी मुश्किल भरी थी, इसका एक्सपीरियंस एक्ट्रेस ने शेयर किया है.

Jhanvi Kapoor film ‘Mili’: बॉलीवुड की दिव्यांग दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. फिल्म ‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी अब तक अपनी शानदार एक्टिंग के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैंस इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले इसका टीजर लॉन्च किया गया था. टीजर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर 16 डिग्री तापमान में ठंड से कांपती नजर आती हैं. हालांकि ये फिल्म जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लिए काफी मुश्किल भरी थी.

जाह्नवी ने बताया :

बता दें, ट्रेलर लॉन्च के बाद इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने खुलासा किया था कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग माइनस डिग्री में की है. वहीं अब उन्होंने बताया है कि एक्टर के तौर पर उनके लिए ये फिल्म कितनी चैलेंजिंग थी. हाल ही में एक्ट्रेस से पैपराजी द्वारा पूछा गया कि एक एक्टर के तौर पर ये फिल्म उनके लिए कितनी चैलेंजिंग थी? इसका जवाब देते हुए जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने बताया कि, ‘ये फिल्म काफी चैलेंजिंग थी, अगर आपको 20 दिन के लिए माइनस 15 डिग्री के फ्रीजर में बंद कर दूं तो चैलेंजिंग तो होगा ना, मेरे लिए ये उतना चैलेंजिंग था.’ यह भी पढ़ें: HBD Raveena Tandon: रवीना टंडन के साथ रणवीर सिंह ने की थी ऐसी हरकत, सेट से बाहर निकालने पर हुई थीं मजबूर

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

फिल्म ‘मिली’ (Mili) को एक सर्वाइवर-थ्रिलर फिल्म माना जा रहा है. ‘मिली’ साल 2019 की मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक है. जाह्नवी के साथ इस फिल्म में सनी कौशल भी नजर आ रहें हैं. सनी इस फिल्म में समीर के किरदार में दिखाई देंगे, जबकि मनोज पाहवा जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे. 4 नवंबर, 2022 को ये फिल्म सिनेमाघरों में पूरी तरह रिलीज होने के लिए तैयार है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ‘मिली’ के अलावा जल्द ही वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग ड्रामा फिल्म ‘बवाल’ में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.