26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर संग वादियों में मस्ती करते दिखे मिलिंद सोमन, ये मजेदार वीडियो हुआ वायरल

एक्टर मिलिंद सोमन ( Milind Soman) इन दिनों अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ लेह घूमने के लिए निकले हैं। इस सुहावने सफर का एक वीडियो मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वे और अंकिता के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

लेह ट्रिप पर पत्नी अंकिता संग मिलिंद सोमन (फोटो-इंस्टाग्राम)

16 दिसंबर जैसी फिल्मों से पॉपुलर हुए बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बात चाहे उनके लुक्स की हो या उनकी शादीशुदा जिंदगी की उनके फैंस खासकर लड़कियां उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी बेताब रहती हैं। पिछले साल मिलिंद ने अपनी 26 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी रचाई। उम्र के इस बड़े पड़ाव पर भले ही दोनों ने कई तरह की प्रतिक्रियाओं का सामना किया लेकिन इसके बाद भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में किसी परेशानी को नहीं आने दिया। तभी तो ये कपल आज कई बंदिशों को तोड़कर अपनी जिंदगी का भरपूर मजा उठा रहा है। जिसका ताजा उदाहरण मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) का इंस्टाग्राम आकउंट हैं। हाल ही में वे वाइफ संग लेह घूमने के लिए निकले हैं। इस दौरान का एक वीडियो मिलिंद ने शेयर किया है जिसमें वे और अंकिता के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

मिलिंद सोमन और पत्नी अंकिता कोंवर एक मजेदार कपल हैं और ऐसा हम नहीं बल्कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट कह रहे हैं। उनकी तस्वीरों पर एक नज़र डालें तो आपको पता लगेगा कि हम आखिरकार किस बारे में बात कर रहे हैं। हाल ही में दोनों का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों साथ में डांस करते हुए एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। मिलिंद ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- हम पिछले महीने मनाली से लेह तक की 400 किमी की ड्राइव पूरी करके बहुत खुश थे! @Ankita_earthy के साथ मेरी पहली लॉन्ग ड्राइव, वास्तव में मेरी पहली लॉन्ग ड्राइव है, क्योंकि हमने अभी पिछले महीने ही ड्राइव करना सीखा और अभी-अभी हमारा ड्राइविंग लाइसेंस मिला है।

सबसे पहले आप मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर का ये मजेदार वीडियो देखिए…

मिलिंद के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद पत्नी अंकिता ने भी इस पर मजेदार जवाब देते हुए कहा, “हाहाहाहाहा omg! मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने वास्तव में यह पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता ब्लू डेनिम्स, सैंडल, सनी और हूप इयररिंग्स के साथ येलो जैकेट पहने हुए हैं वहीं मिलिंद ब्लैक जैकेट में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें: मिलिंद सोमन ने शादी की पहली सालगिरह पर शेयर किया ये वीडियो, ऐसा था पत्नी अंकिता कोंवर का रिएक्शन

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।