मिलिंद सोमन ने शादी की पहली सालगिरह पर शेयर किया ये वीडियो, ऐसा था पत्नी अंकिता कोंवर का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी को एक साल हो गया है। मिलिंद ने शादी की सालगिरह पर पत्नी को टैग करते हुए शादी का एक खास वीडियो शेयर किया।

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर काफी फिटनेस फ्रीक हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने शादी की पहली सालगिरह बेहद खास अंदाज में मनाई। मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर पत्नी को टैग करते हुए शादी का एक खास वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शादी के दौरान दोनों खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंकिता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है।

मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर को टैग करते हुए लिखा, ‘बीत गया साल बेहद खूबसूरत था, लेकिन तुम्हारी तरह नहीं। तुम हमेशा खुश रहो।’ अंकिता ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पिछला एक साल बेहद खुशियों से भरा बीता। एक ऐसा साथ जिसका हमेशा से मैंने सपना देखा था। तुम्हारी मौजूदगी मेरी दुनिया को और खूबसूरत बनाती है। तुम मुझे हर दिन बेहतर बनाते हो। हमेशा के लिए तुम्हारी होकर मैं बहुत खुश हूं।’

मिलिंद सोमन ने शेयर किया यह वीडियो…

गौरतलब है कि मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर एक साल से रिलेशनशिप में थे। बीते साल 22 अप्रैल को महाराष्ट्र के अलीबाग में उन्होंने शादी की थी। मिलिंद और अंकिता की उम्र में 26 साल का फासला है। इसे लेकर यह कपल समाज के निशाने पर भी रहा। शादी के समय मिलिंद 52 साल के थे और अंकिता की उम्र 26 साल थी। दोनों ने 11 जुलाई, 2018 को स्पेन में भी शादी की थी।

सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फोटो व वीडियो शेयर करते रहते हैं। मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर काफी फिटनेस फ्रीक हैं। बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद मिलिंद अक्सर फिटनेस से जुड़े इवेंट्स में नजर आते हैं। मिलिंद साल 2002 में आई फिल्म ’16 दिसंबर’ में लीड रोल में थे। ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों में वह सपोर्टिंग रोल में दिख चुके हैं।

देखिए आज की खास खबरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।