Milind Soman Birthday: 54 साल के हुए मिलिंद सोमन, देखिए पत्नी अंकिता कोंवर संग एक्टर की ये खास तस्वीरें

सुपर मॉडल, एक्टर और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन (Milind Soman Birthday) का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। देखिए पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ उनकी खास तस्वीरें।

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सुपर मॉडल, एक्टर, सोशल एक्टिविस्ट और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन (Milind Soman Birthday) वैसे तो इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खासा एक्टिव रहते हैं। आज मिलिंद अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता को देखकर जरा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 54 साल के हो गए हैं। अपने इस खास दिन को वह पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ मना रहे हैं।

क्या आप जानते हैं कि मिलिंद सोमन ने भारत की पहली टीवी सीरीज (अंग्रेजी) ‘अ माउथफुल ऑफ स्काई’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद मिलिंद कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए थे। आखिरी बार वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म शेफ में दिखे थे। ‘शेफ’ साल 2014 में रिलीज हुई जॉन फेव्रयू की हॉलीवुड फिल्म शेफ की हिंदी रीमेक थी।

इस वजह से ट्रोल हुए थे मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर

बताते चलें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की उम्र में 26 साल का फासला है। उन्होंने करीब एक साल तक डेटिंग के बाद 22 अप्रैल, 2018 को शादी कर ली थी। कपल ने महाराष्ट्र के अलीबाग में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। इसके बाद दोनों ने 11 जुलाई, 2018 को स्पेन में भी शादी की। शादी के समय उम्र के अंतर को लेकर दोनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर थे।

फिटनेस फ्रीक हैं मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। मिलिंद और अंकिता फिटनेस फ्रीक हैं। दोनों आए दिन फिटनेस से जुड़े इवेंट्स में नजर आते हैं। मिलिंद साल 2002 में आई फिल्म 16 दिसंबर में लीड रोल में थे। ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों में वह सपोर्टिंग रोल में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मिलिंद सोमन ने शादी की पहली सालगिरह पर शेयर किया ये वीडियो, ऐसा था पत्नी अंकिता कोंवर का रिएक्शन

देखिए मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की खास तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।