मिलिंद सोमन ने PM नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, योग और आयुर्वेद को बढ़ावा देने को लेकर किया शुक्रियादा …

प्रथानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से हाल ही में मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने मुलाकात की है. जिसकी तस्वीर उन्होंने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की.

एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों पर्दे से दूर हैं, लेकिन चर्चा का विषय बने रहते हैं. मिलिंद अक्सर अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में नजर आते हैं. 56 साल के मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखते हैं. मिलिंद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहने हैं और अपनी नई- नई तस्वीरों और वीडियो से सभी को चौका देते हैं. हाल ही में दिल्ली में स्थित लाल किले के सामने राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए एक वीडियो शेयर किया था. वहीं अब मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मिलिंद प्रथानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ नजर आ रहे हैं.

शेयर की तस्वीर :

हाल ही में प्रथानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने मुलाकात की है. जिसकी तस्वीर उन्होंने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. तस्वीर शेयर करते हुआ मिलिंद ने कैप्शन में लिखा कि, ‘माननीय पीएम से मिलकर बहुत खुशी हुई. #UnityRun का पालन करें और खेल, स्वास्थ्य और फिटनेस की प्राचीन भारतीय परंपराओं में पारस्परिक रुचि की खोज करें. देश भर में योग और आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए जो कुछ कर रहे हैं, उसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं. #जय हिन्द.’ मिलिंद सोमन (Milind Soman) प्रथानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से बड़े ही सामान्य अंदाज से मुलाकात की. मिलिंद ब्राउन हुडी और जीन्स पहने नजर आए.

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की और रुद्राक्ष की माला उपहार में दी थी. वहीं, इसी साल मार्च के दौरान फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और उनकी टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की थी.

इन फिल्मों में आए नजर :

काम की बात करें तो, मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने साल 2000 में फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. मिलिंद ‘अग्नि वर्षा’, ‘आशोका’ ‘सुर्या’, ‘जुर्म’, ‘भेजा फ्राय’, ‘भ्रम’, ‘डेविड’ और ‘बाजीराव मस्तानी’  जैसी कई हिन्दी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने बॉलीवुड के अलावा मराठी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘कठपुतली’ का नया गाना ‘साथिया’ हुआ रिलीज, अक्षय कुमार की बाहों में मदहोश दिखीं रकुल प्रीत सिंह…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.