मिलिंद सोमन के NUDE तस्वीर ने मचाया था बवाल, 25 साल बाद फिर शेयर की तस्वीर

मिलिंद सोमन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने मॉडलिंग अपने करियर की शुरुवात की थी। बतौर मॉडल उन्होंने कई फोटोशूट किये लेकिन उनका एक न्यूड फोटो शूट ने तहलका मचा दिया था। यह फोटोशूट उन्होंने 25 साल पहले मॉडल मधु सप्रे (Madhu Sapre) के साथ की थी, तस्वीर रिलीज़ होते ही दोनों विवादों में फंस गए थे।

रविवार को मिलिंद सोमन ने फिर यह थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘यह 25 साल पुरानी तस्वीर है, मुझे लगता है कि उस समय न सोशल मीडिया न इंटरनेट था। अगर आज के समय में यह रिलीज हुआ होता तो क्या रिऐक्शन होता।’

आपको बता दें कि यह न्यूड तस्वीर मिलिंद सोमन और मधु सप्रे ने एक ऐड के लिए शूट किया था। उनके शरीर से अजगर लिपटा हुआ था और दोनों से कुछ भी पहना नहीं था। उनपर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज करते हुए मुंबई पुलिस ने वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन ऐक्ट के तहत दोनों को अरेस्ट कर लिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ (Four More Shots Please) में नजर आए थे। ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 2 17 अप्रैल को रिलीज़ हुआ था और इसमें कृति कुल्हारी, सायानी गुप्ता, मानवी गागरू, बानी जैन और प्रतीक भी अहम् किरदार में नजर आये थे।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने रणबीर और नीतू कपूर के साथ शेयर की फॅमिली तस्वीर, इंटरनेट पर हो गई वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: