हेमा मालिनी पर पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह ने की टिप्पणी, बीजेपी करती है शास्त्री नृत्य का इस्तमाल

कॉंग्रेसी नेता सज्जन सिंह ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को भी सुनाते हुए कहा कि उन्हें ऐसी बात नहीं करनी चाहिए थी। अगर प्रियंका गांधी को भगवान ने सुन्दर बनाया है तो उनकी क्या गलती।

हेमा मालिनी पर पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह ने की टिप्पणी

साल 2019 के लोकसभा इलेक्शन की तैयारी जोरो पर है। अब मात्र कुछ ही महीने और बचे हैं। कुछ बॉलीवुड के सेलिब्रेटी भी हैं जिन्होंने राजनीतिक पार्टियां ज्वाइन कर रखी है और अपने अपने तरीके से पार्टी का प्रचार भी कर रहे हैं। हेमा मालिनी पर तीखे वार देते हुए
मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री और पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह ने कहा कि बीजेपी पार्टी के पास और तो कोई बचा नहीं है इसीलिए हेमा मालिनी के शास्त्रीय गीतों और सांस्कृतिक नृत्य का इस्तेमाल करते हुए वोटरों को लुभाने की कोशिश की जा रही है।

कॉंग्रेसी नेता सज्जन सिंह ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को भी सुनाते हुए कहा कि उन्हें ऐसी बात नहीं करनी चाहिए थी। अगर प्रियंका गांधी को भगवान ने सुन्दर बनाया है तो उनकी क्या गलती। प्रियंका जी के चेहरे से स्नेह छलकता है। लोग उन्हें प्यार करते हैं। बीजेपी पार्टी ने अपनी गरिमा गिरा दी है। गौरतलब है कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी की तुलना करीना कपूर खान से करते हुए कहा था कि कॉंग्रेस चॉकलेटी चेहरों की बदौलत चुनाव जितना चाहती है।

बता दें कि इस समय देश में भले ही बीजेपी पार्टी की सत्ता हो पर कोंग्रेस भी अपनी जीत के लिए लगातार कोशिशे करती नजर आ रही है। कॉंग्रेस पार्टी हर वो काम करना चाहती है जिसकी वजह से अगला प्रधानमंत्री इन्ही का बने। पार्टी राहुल गांधी का नाम पीएम पद के लिए आगे बढ़ा रही है। वोटरों का विश्वाश पहले की तरह फिर पार्टी में आ जाए, इसलिए प्रियंका गांधी की मदत ली जा रही है। उत्तर प्रदेश की भागदौड़ प्रियंका गांधी के जिम्मे देने से बीजेपी पार्टी में हड़कंप है।

हालही में हुए मध्यप्रदेश, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के सीएम चुनाव में कॉंग्रेस पार्टी की सत्ता बनी है जिसकी वजह से बीजेपी में डर का माहौल है। बीजेपी को आभास हो चुका है कि जनता जनार्दन का मूड बदल रहा है।

देखें प्रियंका गांधी की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।