मीरा राजपूत का इटली होटल में खराब एक्सपीरियंस, कहा- ‘अगर आप भारतीय या शाकाहारी हैं तो यहां मत आएं’

मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों अपने पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) संग इटली में वेकेशन पर हैं। मीरा अपने परिवार के साथ छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर भी करती हैं। इस बार मीरा राजपूत की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट चौंकाने वाली हैं।

मीरा राजपूत (फोटो: इंस्टाग्राम)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों अपने पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) संग इटली में वेकेशन पर हैं। मीरा अपने परिवार के साथ छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर भी करती हैं। इस बार मीरा राजपूत की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट चौंकाने वाली हैं। इस पोस्ट में मीरा ने इटली के होटल का एक्सपीरियंस साझा किया है।

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया कि इटली के एक होटल में उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने भारतीय और शाकाहारी लोगों से यहां जाने से बचने की सलाह भी दी है।

मीरा राजपूत शाकाहारी हैं। लेकिन इटली के जिस होटल में वह ठहरीं, वहां उनके लिए ना तो अच्छा शाकाहारी खाना मिला और न ही होटल भी साफ सुथरा था। अब इसकी शिकायत मीरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से की है।

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि खूबसूरत सिसली। अगर आप भारतीय या शाकाहारी हैं तो यहां मत आएं। खाने के बहुत ही सीमित विकल्प हैं…खराब लिनेन और गंदी शीट हैं। इस तरह उन्होंने अपनी बात कही है।

इसी के साथ ही मीरा राजपूत ने आगे लिखा कि वेगनिज्म जब ग्लोबल मूवमेंट बन चुका है और जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है तो इतने बड़े होटल ग्रुप का खाने से जुड़ी जरूरतों को लेकर यह असंवेदनशील रवैया हताश करने वाला है, वो भी तब जब पहले से जानकारी दे दी गई है। डिश से मीट हटाने से ही सबकुछ नहीं हो जाता और हां, कटे हुए फल डेजर्ट नहीं हैं।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.