नए साल पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने शेयर की ये फैमली पिक्स, देखकर कह उठेंगे- So Cute

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की ये परफेक्ट फैमली तस्वीर आपका दिल जीत लेगी। शाहिद कपूर की फॅमिली को संभालने का एक बहूत बड़ा श्रेय उनकी पत्नी मीरा राजपूत को जाता है।

  |     |     |     |   Updated 
नए साल पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने शेयर की ये फैमली पिक्स, देखकर कह उठेंगे- So Cute
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने परिवार के साथ

शाहिद कपूर व्यस्तता के बाद भी अपने परिवार का ना केवल ख्याल रखते हैं बल्कि परिवार संग उस पल को भी जीते हैं जो कर पाना हर किसी स्टार के बस की बात नहीं। शाहिद कपूर की फैमली को संभालने का एक बहूत बड़ा श्रेय उनकी पत्नी मीरा राजपूत को जाता है। मीरा राजपूत एक मां और पत्नी का किरदार रियल लाइफ में बढ़ियां निभा रही हैं। नए साल के मौके पर मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनका परिवार यानि पति शाहिद कपूर, बेटी मीशा और बेटा जैन नजर आ रहे हैं। कैप्शन में मीरा राजपूत ने लिखा है ‘उस साल के हम शुक्रगुजार हैं जिसने हमें पूरा किया। हैपी न्यू इयर।’ आप भी देखें मीरा राजपूत द्वारा शेयर की गई तस्वीर।

मीरा राजपूत की स्वीट फॅमिली

वाकई में इस तस्वीर को देखने के बाद ये मालुम पड़ता है कि शाहिद कपूर की फैमली एक परफेक्ट फैमली है। यही वजह है कि फैंस इस तस्वीर को इतना पसंद कर रहे हैं कि बधाइयों में कमेंट की बारिश हो रही है। फैंस ने कपूर परिवार को ना केवल हैप्पी न्यू ईयर कहा है बल्कि इनके लिए ईश्वर से खुश रहने की दुवाएं भी मांगी हैं।

बता दें कि हालही में शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई पर शाहिद कपूर के एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं।

फिलहाल इस समय शाहिद कपूर ‘कबीर सिंह’ नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग टून में की जानी है। इस फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री कायरा आडवाणी मुख्य किरदार में होंगी। साथ ही साथ राजा कृष्ण मेनन की अनामी फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका करेंगे।

देखें मीरा राजपूत की स्टाइलिस्ट तस्वीरें 

View this post on Instagram

👯‍♀️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply