मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर उड़ाया पति शाहिद कपूर का मज़ाक, मर्द होने पर उठा दिया सवाल!!

मीरा राजपूत को अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है। वे एक फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी सेहत का बहुत ख्याल रखती है हाल ही में उन्होंने अपने पति शाहिद कपूर की एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसे देखकर आप सभी लोग हैरान रह जाएंगे।

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे ज्यादा सही पर कपल्स में से एक हैं यह दोनों अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं । इनके फैंस को इन दोनो को साथ देखना बहुत पसंद है । मीरा और शाहिद सिर्फ एक दूसरे से प्यार ही नहीं करते परंतु वे बहुत ही करीबी दोस्तों की तरह एक दूसरे की टांग खींचते हुए भी नजर आते हैं और अब एक बार फिर मीरा ने शाहिद की एक ऐसी फोटो खींची है जिसका कैप्शन देख आप लोग भी दंग रह जाएंगे।

Shahid kapoor

मीरा राजपूत ने शाहिद का बनाया मजाक

मीरा राजपूत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पति शाहिद के साथ कुछ तस्वीरें साझा की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा स्टोरी पर शाहिद के साथ एक फोटो डाली। जिसमें शाहिद ने व्हाइट आउटफिट पहनी हुई है। और वह थोड़े झुके हुए नजर आ रहे हैं ।इस फोटो को सभी फैंस के साथ शेयर करते हुए मीरा ने लिखा ” गर्ल हु लव्स घर शूज” जिसका मतलब यह है कि, एक ऐसी लड़की जिसे अपने जूतों से प्यार है ।इस फोटो के अलावा भी उन्होंने अपनी कई तस्वीरें इंस्टा स्टोरीपर शेयर की हैं ।

meera rajput

सोशल मीडिया पर अक्सर रहती हैं बहुत एक्टिव

मीरा ने कभी भी एक अभिनेत्री के तौर पर खुद को साबित करने की कोशिश नहीं की। वह अक्सर अपने परिवार और अपने बच्चों के साथ खुशी भरा वक्त बिताते हुए नजर आती हैं । परंतु मीरा एक सोशल मीडिया लवर हैं ,और उन्हें अक्सर काफी एक्टिव भी देखा जाता है। मीरा अक्सर अपने फ्रेंड के साथ उनकी फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती हैं , उनकी फैन फॉलोइंग भी समय के हिसाब से बढ़ती जा रही है। और मीरा अक्सर अपने फैंस के साथ उनका लाइफस्टाइल रूटीन साझा करती हुई नजर आती हैं।

shahid kapoor with meera rajput

मीरा और शाहिद की शादी

मीरा ने शाहिद से साल 2015 में शादी की थी । शाहिद और मीरा की यह शादी है अरेंज मैरिज थी और उनके इस अरेंज मैरिज ने लोगों को काफी चौका दिया था। क्योंकि शाहिद का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा था और सभी लोग यही उम्मीद कर रहे थे कि वह बॉलीवुड की ही किसी अभिनेत्री से शादी करेंगे। मीरा, शाहिद से 1 या 2 साल नहीं परंतु पूरे 12 साल छोटी हैं और जब उनकी शादी हुई थी तो वह सिर्फ 21 साल की थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।