दीपिका पादुकोण की फैन हैं मिस इंडिया 2019 सुमन राव, अपने पसंदीदा स्टार को इस वजह से बताया इंस्पिरेशन

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के फैन की कमी नहीं है। अब इस लिस्ट में 2019 की मिस इंडिया (Miss India 2019) चुनी गई सुमन राव (Suman Rao) भी शामिल हो चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण और सुमन राव(फोटो: इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) अपनी एक्टिंग से लेकर खूबसूरती और स्टाइल सबके लिए जानी जाती हैं। चाहे इंटरनेशनल रेड कार्पेट हो या कोई इवेंट ये एक्ट्रेस अपने लुक और कॉन्फिडेंस की वजह से हमेशा तारीफ पाती हैं। इतना ही नहीं, जिस तरह ये एक्ट्रेस खुलकर अपनी बात रखती हैं और डिप्रेशन से जुड़े अपने सफर को बेझिझक लोगों के साथ शेयर करती हैं अपने इस बोल्ड अंदाज के लिए वो कई लोगों की प्रेरणा भी मानी जाती हैं।

यकीनन इन सब वजहों से दीपिका पादुकोण के फैन लिस्ट की कमी नहीं है। इनके इस लिस्ट में 2019 की मिस इंडिया (Miss India 2019) चुनी गईं सुमन राव (Suman Rao) भी शामिल हो चुकी हैं। उन्होंने इस एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। उनकी पर्सनैलिटी मुझे काफी पसंद है और काफी इंस्पायर भी करती है। वो जिस तरह से अपनी बातें रखती हैं वो काबिले तारीफ है।’

गौरतलब हो कि 22 साल की सुमन राव राजस्थान की रहने वाली हैं। इस साल शिवानी जाधव ‘मिस ग्रांड इंडिया 2019’ और श्रेया शंकर ‘मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट 2019’ बनीं। आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण को ‘मिलेनियल ऑफ द ईयर’ का अवार्ड मिला है। ये बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली एक्ट्रेस में से एक हैं।

ये जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक(Chhapaak)’ में नजर आएंगी। इसे लीना यादव प्रोड्यूस करेंगी। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म से ये एक्ट्रेस प्रोडक्शन क्षेत्र में भी हाथ आजमाने वाली हैं। शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी।

जानिए दीपिका पादुकोण ने होमोसेक्सुअलिटी को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए फिल्म छपाक के सेट से लीक हुई तस्वीरें…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।