Mission Mangal Film: अक्षय कुमार-विद्या बालन की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, सामने आया ये नया पोस्टर

फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Trailer) का एक और नया पोस्टर जारी हुआ है, जिसके साथ फिल्म का ट्रेलर किस दिन रिलीज (Release) होगा इस बात की भी जानकारी दी गई है। जानिए किस दिन आप देख पाएंगे सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का ट्रे्लर।

  |     |     |     |   Updated 
Mission Mangal Film: अक्षय कुमार-विद्या बालन की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, सामने आया ये नया पोस्टर
इस दिन रिलीज होगा फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर (फोटो साभार- ट्विटर)

फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) का हाल ही में बेहद ही शानदरा टीजर सामने आया था। अतंरिक्ष की दुनिया में इतिहास रचने के लिए किस तरह से कई लोगों ने अपनी मेहनत लगाई थी, इस बात की झलक टीजर(Teaser)  में साफ दिखाई दी। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी एक और नई अनाउंसमेंट की गई है। दरअसल फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ फिल्म का ट्रेलर (Mission Mangal Trailer) किस दिन दिखाया जाएगा इस बारे में जानकारी सामने आई है। फिल्म का ट्रेलर 18 जुलाई को दिखाया जाने वाला है। इस बात की अनाउंसमेंट फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ की गई है।

 फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Movie Release Date) के ट्रेलर रिलीज की डेट अनाउंस करने के साथ-साथ जो नया पोस्टर शेयर किया गया है, उसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाड़ी, नित्या मेनन, एचजी दत्तात्रेय और शरमन जोशी नजर आ रहे हैं। ़फिल्म का जो नया पोस्टर सामने आया है, उसमें सभी कलाकार अलग-अलग भावनाएं व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। जहां, विद्या बालन को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वो अपने किसी बड़े सपने को पूरा होते हुए देख रही हो। वहीं, अक्षय कुमार पोस्टर में बेहद ही गंभीर स्वभाव वाले इंसान नजर आ रहे हैं, लेकिन ढेर सारी जिम्मेदारियों के साथ। इसके अलावा फिल्म के बाकी कलाकार में कुछ गंभीर तो कुछ मुस्कुराते दिखाइए दे रहे हैं।

यहां देखिए फिल्म का नया पोस्टर

अक्षय कुमार ने फिल्म मिशन मंगल का टीजर शेयर करते हुए लिखा था,’ ‘एक देश, एक सपना, एक इतिहास। मंगल ग्रह पर स्पेश मिशन की सच्ची घटना पर आधारित।’ फिल्म की कहानी एक स्पेस मिशन से जुड़ी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम राकेश धवन है। टीजर में सभी सितारों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाई गई।

Mission Mangal Movie: फिल्म का टीजर लॉन्च, मिशन मंगल की तैयारी में दिखे अक्षय कुमार-विद्या बालन-तापसी पन्नू

यहां देखिए अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply