Mission Mangal Promo: अक्षय कुमार ने इस वीडियो में कहा- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर उतनी दूर तक जाएगा!

फिल्ममेकर्स ने मिशन मंगल का एक (Mission Mangal Promo) वीडियो प्रोमो जारी किया है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम से भी शेयर किया है। इस प्रोमों में फिल्म की सभी एक्ट्रेस को दिखाया गया है। इसके बैकग्राउंड में एक कविता की पढ़ी जा रही है।

मिशन मंगल प्रोमो में फिल्म की कास्ट। (फोटोः वीडियो स्टिल)

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Trailer)  का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। लोग इस स्पेस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। अक्षय कुमार फिल्म में इसरो (ISRO) के सीनियर वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं, जो मार्स ओरबिटर मिशन पर काम करता है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शरमन जोशी और तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, नित्या मेनेन, कीर्ति कुलहरी जैसी महिला स्टार कास्ट भी हैं।

अब फिल्ममेकर्स ने मिशन मंगल का एक (Mission Mangal Promo) वीडियो प्रोमो जारी किया है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम से भी शेयर किया है। इस प्रोमों में फिल्म की सभी एक्ट्रेस को दिखाया गया है। इसके बैकग्राउंड में एक कविता की पढ़ी जा रही है। इस कविता का नाम सिंदूर है। इसे अक्षय कुमार ही पढ़ रहे हैं। इस वीडियो में महिलाओं के इम्पोर्टेंस और वैल्यू को दिखाया गया है। अक्षय कुमार ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए इस कविता की एक प्यारी लाइन लिखी है।

यहां देखिए मिशन मंगल का प्रोमो-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Poem) ने लिखा,’जितना ऊंचा हो आसमान, यह सिंदूर दूर तक जाएगा। यह भारत की उन महिलाओं के लिए मनाया जा रहा है, जो सपनों को सच करने की काबिलियत रखती हैं।’ इस प्रोमो को देखना और अक्षय कुमार की आवाज में कविता सुनना काफी शानदार रहा है। आपके शरीर की आत्मा को झकझोर देती है और अलग सी फीलिंग देती है। आपको बता दें कि फिल्म आर बाल्क ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

असम बाढ़ पीड़ितों और काजीरंगा नेशनल पार्क के जानवरों की हालत देख टूटा अक्षय कुमार का दिल, की ये मदद

देखिए मिशन मंगल फिल्म का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।