मिशन मंगल का पहला पोस्टर रिलीज, अक्षय कुमार ने बताई मूवी बनाने की ये वजह और इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Poster Release)  का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। अक्षय कुमार ने फिल्म के पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी बताई है।

फिल्म मिशन मंगल का पोस्टर रिलीज। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Poster Release)  का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। अक्षय कुमार ने फिल्म के पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी बताई है। फिल्म के पोस्टर में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और शरमन जोशी जैसे बड़ सितारें भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का पोस्टर काफी इंटरेंस्टिंग हैं और पहली नजर में यह किसी हॉलीवुड फिल्म का लुक नजर आता है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ने पोस्टर शेयर करते हुए अंग्रेजी और हिंदी में एक कैप्शन के जरिए इस फिल्म को अपनी बेटी नितारा और उसकी उम्र के बच्चों को डेडिकेट किया है। उन्होंने लिखा,’मिशन मंगल फिल्म, मैं उम्मीद करता हूँ, उतनी ही प्रेरित करे, जितनी की वो मनोरंजन करे। यह फिल्म मैंने ख़ास करके अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए की है ताकि उन्हें भारत के महान मंगल अभियान की सच्ची घटना के बारे में पता चले।’

यहां देखिए फिल्म मिशन मंगल का पहला पोस्टर-

इसके अलावा अक्षय कुमार ने एक नोट (Akshay Kumar Notes)  भी शेयर किया है और इस फिल्म की इम्पोर्टेंस को हिंदी और अंग्रेजी में बताया है। उन्होंने नोट में लिखा,’सालों से हॉलीवुड में स्टार-ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रेविटी जैसी अंतरिक्ष पर आधारित शानदार फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का निर्माण हुआ है, जिन्होंने आविष्कारकों और वैज्ञानिकों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है।’

मैं हमेशा से एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था। एक ऐसी पिल्म जो हमारी आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करे। वो जो कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे। मिशन मंगल मेरे लिए वो फिल्म है। ऐसी फिल्म जो मैं उम्मीद करता हूं, उतना ही प्रेरित करेगी, जितना कि वो मनोरंजन करेंगी।

यहां देखिए अक्षय कुमार का नोट-

15 अगस्त को ही रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दे कि पोस्टर में रिलीज डेट 15 अगस्त बताई गई है। मिशन मंगल  (Mission Mangal Relese Date) में अक्षय कुमार,  विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा  तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी और शरमन जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। 15 अगस्त को मिशन मंगल के अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस और प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर साहो भी रिलीज होगी।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव…

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे आग लगाकर किया खरतनाक स्टंट…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।