Mission Mangal Trailer: फिल्म का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, नामुमकिन को मुमकिन करने का दिखा जज्बा

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का दूसरा ट्रेलर आ चुका है। इसमें विद्या बालन के दमदार डायलॉग आपका दिल जीत लेंगे। इस ट्रेलर में जज्बे और विश्वास की झलक देखने मिलेगी। आप भी देखिए फिल्म का ये शानदार ट्रेलर

मिशन मंगल का दूसरा ट्रेलर आ चुका है(फोटो:यूट्यूब)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Trailer) का दूसरा ट्रेलर आ चुका है। इस ट्रेलर में दमदार एक्टिंग के साथ बेहतरीन डायलॉग सुनने मिलेगा। इसमें आपको ऐसा जज्बा दिखेगा जो बताता है कि अगर आप कुछ ठान लें, तो कुछ भी नामुमिकन नहीं है। ट्रेलर में विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने डायलॉग से लोगों को इंस्पार करने वाली कई बातें कही है। ट्रेलर में आपको कॉमेडी और इमोशनल सीन भी देखने मिलेगें। कुल मिलाकर इस शानदार ट्रेलर में आपको जज्बे और विश्वास की झलक देखने मिलेगी।

ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) के एक सीन के साथ जिसमें वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कहते हैं, मुझे ये कहते हुए काफी पछतावा हो रहा है कि जीएसएल फैटबॉय असफल रहा है। लेकिन ये बताते हुए भी वो लड्डू खा रहे हैं क्योंकि लड्डू पर कहीं नहीं लिखा कि असफल होने के बाद उसे खा नहीं सकते। इसके बाद नजर आती हैं विद्या बालन जो अपने शानदार डायलॉग से आपके अंदर भी यकीन दिला देंगी कि हर नामुमकिन चीज मुमकिन है।

आप भी देखिय ये ट्रेलर…

इससे पहले फिल्म का एक ट्रेलर लॉन्च हुआ था और एक गाना रिलीज हो चुका है। इसका ट्रेलर जारी करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘7 बार नीचे गिरो, आठवीं बार उठो! ये कहानी है कभी ना हार मानने की!’ अपने ट्वीट में अक्षय ने फिल्म के बाकी के को-स्टार्स को भी टैग किया है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी जो इसी दिन रिलीज हो रही है। आपको फिल्म का ये ट्रेलर कैसा लगा कमेंट करके हमें बताएं।

मिशन मंगल का पहला गाना रिलीज, फिल्म के सितारे बोले- दिल में मार्स है…

देखिए फिल्म का पहला ट्रेलर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।