Mission Mangal Trailer: अक्षय कुमार की मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज, दमदार रोल में दिखी विद्या बालन-तापसी पन्नू

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर आ चुका है। इसमें कलाकारों की दमदार एक्टिंग और डायलॉग के बीच आपको एक नामुमकिन मिशन मुमकिन होता नजर आएगा। इस फिल्म का देखिए शानदार ट्रेलर।

फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर आ चुका है(फोटो:यूट्यूब)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Trailer) का ट्रेलर आ चुका है। इस फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी और ऐसी ही बॉलीवुड के कई स्टार्स नजर आएंगे। इस ट्रेलर में भी हर कलाकार की झलक और दमदार एक्टिंग देखने मिली है। इसमें एक नामुमकिन मिशन को मुमकिन बनाने की जिद्द नजर आ रही है। फिल्म में शानदार सीन, एक्टिंग के साथ आपको दमदार डायलॉग भी सुनने मिलेंगे। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म के शुरूआत में आपको नजर आएगा कि कैसे लोगों के ऊपर नासा का क्रेज है। लेकिन अक्षय कुमार नासा के गुणगान गाने की जगह खुद पर भरोसा करके अपना हुनर दिखाने की गुजारिश करते हैं। उनका ये ज्जबा देखकर आपको भी अपने देश की काबिलियत पर गर्व महसूस होगा। इसमें अक्षय के किरदार का नाम राकेश धवन है। वो अपने इस मिशन के लिए लोगों को इकठ्ठा करते हैं और मंगल पर जाने का मिशन शुरू करते हैं। इस ट्रेलर में कई जगह महिला सशक्तिकरण का भी एहसास होगा। कीर्ति कुल्हाड़ी हो, तापसी पन्नू हो या विद्या बालन इन फीमेल एक्ट्रेस की बेहतरीन एक्टिंग नजर आ रही है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

आपको बता दें कि इस फिल्म को जगन शक्ति ने निर्देशित किया है। कुछ वक्त पहले इसका टीजर आया था जिसे अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया था। अपने इस पोस्ट के साथ खिलाड़ी कुमार ने लिखा था, ‘‘एक देश, एक सपना, एक इतिहास। मंगल ग्रह पर स्पेश मिशन की सच्ची घटना पर आधारित।’ गौरतलब हो कि जिस दिन ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी उसी दिन जॉन अब्राहम (John Abraham) की बाटला हाउस (Batla House) भी रिलीज होगी। अब ऐसे में किस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। आपको ये ट्रेलर कैसा लगा कमेंट करके हमें बताएं।

इंदिरा गांधी की बायोपिक को लेकर विद्या बालन ने उठाया ये बड़ा कदम…

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे खुद को आग लगाकर किया खतरनाक स्टंट…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।