अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का मुंबई में हुआ निधन!

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती (Basantokumar Chakraborty) का निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक बसंत कुमार चक्रवर्ती लम्बी बीमारी से जूझ रहे हटे और मंगलवार को मुंबई में आखरी सांस ली।

मिथुन चक्रवर्ती की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती (Basantokumar Chakraborty) का निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक बसंत कुमार चक्रवर्ती लम्बी बीमारी से जूझ रहे हटे और मंगलवार को मुंबई में आखरी सांस ली। बसंत कुमार 95 साल के थे और उनकी मृत्यु लीवर फेलियर के वजह से हुआ है।

लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से मिथुन चक्रवर्ती बेंगलुरु में फंसे हुए हैं। बताया जा रहा हैं कि वह शूटिंग के लिए बेंगलुरु गए थे और वहीँ फंस गए है। अब वह मुंबई आने की कोशिश कर रहे है।मिथुन चक्रवर्ती ने खुद इस खबर की पुष्टि नहीं की है लेकिन हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में मिथुन चक्रवर्ती के पिता के निधन की खबर दी है।

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि उनका निधन 21 अप्रैल को मुंबई में हुआ है। जहां एक तरफ मिथुन के बेंगलुरु में फंसे होने की खबर है, वहीं दूसरी तरफ इस रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन के बेटे मिमोह मुंबई में ही हैं।

बांग्ला एक्ट्रेस रितुपर्णा सेन गुप्ता (Rituparna Sen Gupta) ने हाल ही में ट्विटर पोस्ट पर लिखा- ‘मिथुन दा आपके पिता के निधन के अचानक निधन पर मेरी श्रद्धांजलि। हिम्मत रखिए और भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’