मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म में निभाएंगे बैड बॉय का किरदार

मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती भी बॉलीवुड की तैयारी में लगे हैं। नमाशी डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म बेड बॉय से डेब्यू करेंगे। नमाशी चक्रवर्ती  (Namashi Chakraborty) के साथ प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी भी इस फिल्म डेब्यू करेंगी।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती। (फोटोः इंस्टाग्राम)

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Health Issue) बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हेल्थ प्रोब्लम की वजह से लंबे समय से फिल्मों से दूर मिथुन चक्रवर्ती मोहित शर्मा की फिल्म भूतियापा से कमबैक कर रहे हैं। वहीं, मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती भी बॉलीवुड की तैयारी में लगे हैं। नमाशी डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म बेड बॉय से डेब्यू करेंगे। नमाशी चक्रवर्ती  (Namashi Chakraborty) के साथ प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी भी इस फिल्म डेब्यू करेंगी।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santishi Films) ने 18 मई से फिल्म की शूटिंग भी बैंगलोर में शुरू कर दी है। साजिद कुरैशी ने बताया कि दोनों को सिलेक्ट करने से पहले उन्होंने कई राउंड के ऑडिशन लिए और इसके बाद दोनों को कुछ एक्टिंग वर्कशॉप के जरिए लिया गया। प्रोड्यूसर ने ये भी बताया कि फिल्म की स्टोरी शाहिद कपूर और इलियाना डीक्रूज की ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ और रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की लाइन पर है। फिल्म युवाओं को कनेक्ट करेगी।

मिथुन चक्रवर्ती अमेरिका में थे

साजिद कुरैशी ने बताया कि जब नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty Debut) को फिल्म के लिए साइन किया गया तब मिथुन चक्रवर्ती अमेरिका में थे। उन्होंने कहा कि जब वह वापसी आए तो उनसे मिल कर स्क्रिप्ट पर चर्चा की। हर पिता चाहता है कि उनका बेटा राजकुमार संतोषी की फिल्मों से लॉन्च हो, इसका मतलब यह है कि फिल्म सुरक्षित हाथों में है।

मुंबई और बैंगलोर में होगी शूटिंग

फिल्म को अगले 65 दिनों में मुंबई और बैंगलोर में शूट कर लिया जाएगा। बैंगलोर में लगातार शूटिंग के बाद कुछ दिनों शूटिंग मुंबई में होगी। फिल्म के कुछ सॉन्ग विदेशों में भी शूट किए जाएंगे। फिल्ममेकर्स की प्लानिंग है कि इसे दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाए।

बेटे की शादी में आशीर्वाद देने पहुंचे बीमार मिथुन चक्रवर्ती, ऐसी हो गयी है उनकी हालत

यहां देखिए श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती के कहने पर बांधी बॉनी कपूर को राखी

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

View Comments (1)