तनुश्री दत्ता के खिलाफ MNS ने दर्ज कराया मानहानि का केस, राज ठाकरे पर की थी टिप्पणी

फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में राज ठाकरे पर साधा था निशाना, कहीं थी ये बातें...

राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस की तरफ से तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा तनुश्री दत्ता द्वारा एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में की गई आपत्तिजनक बातों को लेकर दर्ज कराया गया है। इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई है। एक पुलिस अधिकारी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि महाराष्ट्र के बीड़ जिले में कैज पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एमएनएस की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमंत धास द्वारा शिकायत दर्ज कराया गया है, जिसमें तनुश्री दत्ता पर यह आरोप है कि उन्होंने पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे की मानहानि की है।

इसके साथ ही पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि शिकायत के आधार पर तनुश्री दत्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत मानहानि का केस दर्ज किया है। इसको लेकर फिलहाल जांच की जा रही है। इसके अलावा पुलिस की तरफ से शिकायतकर्ता को कोर्ट जाने की सलाह दी गई है। ऐसे में तनुश्री दत्ता की मुश्किल बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

इसके साथ ही तनुश्री के विवाद में एक और नई बात सामने आई है। उन्होंने बताया, ‘जिस वक्त मैं अपने घर में थी और बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, उसी वक्त दो अज्ञात लोगों ने मेरे घर में घुसने का प्रयास किया। लेकिन गार्ड ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।’ हालांकि इससे पहले भी मनसे की ओर से तनुश्री को धमकी मिल गई है। इसके अलावा 2008 में ही जानलेवा हमला किया गया था। हालांकि पुलिस की ओर से सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

एक नहीं दो लीगल नोटिस
इसी मामले में तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री की ओर से दो लीगल नोटिस मिले हैं। लीगल नोटिस को लेकर तनुश्री दत्ता का कहना है कि ये सब कुछ उत्पीड़ना के खिलाफ बोलने का परिणाम है। अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा, ‘भारत जैसे देश में उत्पीड़न और अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ बोलने पर मुझे इसका इनाम मिला है।’

ये है घटना
2008 की घटना को याद करते हुए बताया कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के वक्त एक एक्टर मेरे साथ इंटीमेट सीक्वेंस करना चाहता था। ऐसा करने के लिए उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे जोर से धक्का दिया। वह एक्टर उस गाने का पार्ट भी नहीं था। इसके बावजूद भी उसने मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया। इसके साथ ही तनुश्री अपनी बात रखते हुए कहती है कि जब मैंने फिल्म का एडवांस वापस किया तो उसे यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने गुस्से में कुछ राजनीतिक दलों के लोगों को बुलाकर मेरी कार तोड़वा दी।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

View Comments (1)

  • Bhadave tuze Kya Tanushree ne kharida hai kyo Bina sabuto see apani bhadas nikal Raha he agar tumamese kisikibhi himmat hai to Jake Police me shikayat Karo Cort me jayo .ye to tum aur tumhare jaise bhadave nahi karenge bus social media per apani gandi bhadas nikaloge