तनुश्री दत्ता के खिलाफ थाने में दर्ज हुई शिकायत, बढ़ सकती हैं मुश्किलें!

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर पुणे में की गई शिकायत दर्ज, कहा उन्होंने खराब कि...

नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर पुणे में शिकायत दर्ज की गई है। MNS पार्टी की सीनियर लीडर रुपाली पाटिल ने तनुश्री के खिलाफ पुणे के खड़क पुलिस स्टेशन पर मामला दर्ज करवाया है। रुपाली का कहना है कि तनुश्री ने MNS सुप्रीमों राजठाकरे पर इस तरह के आरोप लगा के उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है।

जानकारी के मुताबिक, रुपाली पाटिल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि तनुश्री दत्ता ने अपने बयानों के जरीए MNS सुप्रीमों राजठाकरे की छवि खराब की है। तनुश्री के सभी आरोप बेबुनियाद है, जो पार्टी को भारी नुकसान पहुंचा रहें हैं। ऐसे में हमनें तनुश्री के खिलाफ केस दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। यदि आरोप सिद्ध हुए तो तनुश्री को 2-3 साल की सजा हो सकती है।

इससे पहले एमएनएस की तरफ से तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि महाराष्ट्र के बीड़ जिले में कैज पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एमएनएस की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमंत धास द्वारा शिकायत दर्ज कराया गया है, जिसमें तनुश्री दत्ता पर यह आरोप है कि उन्होंने पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे की मानहानि की है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि शिकायत के आधार पर तनुश्री दत्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत मानहानि का केस दर्ज किया है। इसको लेकर फिलहाल जांच की जा रही है। इसके अलावा पुलिस की तरफ से शिकायतकर्ता को कोर्ट जाने की सलाह दी गई है। ऐसे में तनुश्री दत्ता की मुश्किल बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।