PM मोदी के लिए आपसी दुश्मनी भुलाकर एक फ्रेम में यूं मुस्कुराते दिखे करण जौहर और कंगना रनौत, ये तस्वीर देखिए

बॉलीवुड के साथ-साथ आम लोग भी जानते हैं कि कंगना रनौत और करण जौहर के बीच काफी मतभेद हैं। ये सब शुरू हुआ कोफी विद करण सीजन 5 में जब करण जौहर ने कंगना रनौत को बुलाया। चैट शो के दौरान कंगना रनौत ने करण जौहर को भाई भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया।

करण जौहर ने कंगना रनौत के साथ ली सेल्फी। (फोटोः एपीएच इमेजेस)

बॉलीवुड के साथ-साथ आम लोग भी जानते हैं कि कंगना रनौत और करण जौहर के बीच काफी मतभेद हैं। दोनों के बीच अक्सर टकराव की खबरें आती रहती हैं। ये सब शुरू हुआ कोफी विद करण सीजन 5 (Koffee With Karan season 5) में जब करण जौहर ने कंगना रनौत को बुलाया। चैट शो के दौरान कंगना रनौत ने करण जौहर को भाई भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया और उन्हें मूवी माफिया कहा था। इसके बाद से कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म की कभी न खत्म होने वाली डिबेट पर बोलती हुई नजर आती हैं।

करण जौहर इसके लिए कई बार ट्रोल (Karan Johar Troll)भी हो चुके हैं। जबसे हम सभी ने इन दोनों अक्सर एक दूसरे के खिलाफ ही देखा है। लेकिन आज कुछ हैरान करने वाला हुआ। नरेंद्र मोदी का शपथ समारोह चल रहा है। इस शपथ समारोह में विश्व के बड़े नेताओं और देश के वीआईपी लोगों के साथ बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं। इसमें एक तस्वीर ने लोगों को अपनी ओर अट्रेक्ट किया और इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

करण जौहर ने कंगना रनौत के साथ ली सेल्फी

यह दिलचस्प है कि कंगना रनौत और करण जौहर (Kangana Ranaut Conflict Karan Johar) दोनों कोफी विद करण के उस एपिसोड के बाद से एक दूसरे के साथ किसी न किसी तरह से एक दूसरे का विरोध कर रहे थे। उन्होंने एक बार कहा था कि उन्हें कंगना रनौत के साथ फिर से काम करने में कोई समस्या नहीं है। इसलिए, आप कभी नहीं जानते हैं कि शायद दोनों ने एक दूसरे का विरोध करने के टेंडेंसी को खत्म कर दिया है। यह शायद संयोग से ही हुआ है कि दोनों एक फोटो में एक साथ दिखाई दिए हैं। ये नरेंद्र मोदी का शपथ समारोह है, जहां कुछ नियमों का पालन करना होता है।

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराया केस

यहां देखिए कंगना रनौत का कान्स फिल्म फेस्टिवल में का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।