मोहम्मद कैफ का खुलासा, बताया बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ क्या है उनका रिश्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कैटरीना कैफ (Mohammad Kaif Katrina Kaif Photo) के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया है जो उनके और कैटरीना के बीच किसी तरह का रिश्ता बताते थे।

मोहम्मद कैफ ने कैटरीना कैफ के साथ यह फोटो शेयर की है। (फोटो- ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) से सोशल मीडिया पर कई बार सवाल किया जाता था कि उनके और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच क्या रिश्ता है। पूर्व क्रिकेटर यूजर्स को बताते-बताते थक गए कि उनके और एक्ट्रेस के बीच कोई संबंध नहीं है, लेकिन बीते बुधवार को मोहम्मद कैफ ने खुलासा कर ही दिया कि उनका एक्ट्रेस से क्या रिश्ता है। मोहम्मद कैफ ने कैटरीना (Mohammad Kaif Katrina Kaif Photo) के साथ एक फोटो शेयर कर यह खुलासा किया है।

मोहम्मद कैफ ने एक बार फिर लोगों को बताया कि उनका कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Salman Khan Bharat Movie) से कोई रिश्ता नहीं है। दरअसल मोहम्मद कैफ की कैटरीना से मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान की एक तस्वीर अपने फैंस से शेयर करते हुए मोहम्मद कैफ ने लिखा, ‘आखिरकार कैफ्स की मुलाकात हुई। जैसा कि मैंने पहले ही साफ कर दिया है कि अभी तक कोई रिश्ता नहीं, सिवाय इंसानियत का।’

मोहम्मद कैफ ने कैटरीना कैफ के साथ यह तस्वीर शेयर की है…

मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Bharat Movie) की इस तस्वीर पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने उन्हें भाई-बहन बता दिया, तो कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि दोनों का ही करियर लंदन से शुरू हुआ। बताते चलें कि मोहम्मद कैफ इस समय क्रिकेट वर्ल्ड कप की कमेंटरी कर रहे हैं। दूसरी ओर कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

जानिए सलमान खान ने क्यों सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा थप्पड़?

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल और नेट वर्थ…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।