फिल्म मिसेज सीरियल किलर में ‘उरी’ फेम एक्टर की एंट्री, जैकलीन फर्नांडीज के साथ बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) नेटफ्लिक्स की फिल्म मिसेज सीरियल किलर (Mrs Serial Killer) से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) उनके अपोजिट नजर आएंगे।

जैकलीन फर्नांडीज 'मिसेज सीरियल किलर' से डिजिटल डेब्यू रही हैं। (फोटो- ट्विटर)

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन, आर. माधवन सहित कई बॉलीवुड सितारे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर डेब्यू कर चुके हैं। अब इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम भी जुड़ने जा रहा है। नेटफ्लिक्स की फिल्म मिसेज सीरियल किलर (Mrs Serial Killer) में वह मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में तीनों एक्टर्स अहम किरदारों में दिखेंगे।

मिसेज सीरियल किलर फिल्म के बारे में बताते हुए मोहित रैना ने कहा, ‘फिल्म में मेरा किरदार मिसेज सीरियल किलर के काफी करीब है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर अन्य किरदारों के इर्द-गिर्द रहस्य बुनता है। नेटफ्लिक्स के साथ ये मेरी पहली फिल्म है और इस प्लेटफॉर्म के साथ दुनियाभर के करीब 15 करोड़ लोगों तक पहुंचने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मेरे लिए ये साल काफी अच्छा है और इस फिल्म से मैं इसे और भी खास बनाना चाहता हूं।’ बता दें कि मोहित ने हाल ही में ‘जी5’ पर रिलीज हुई वेब सीरीज काफिर से डिजिटल डेब्यू किया है।

नेटफ्लिक्स ने किया था यह ट्वीट…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिसेज सीरियल किलर फिल्म में मोहित रैना जैकलीन फर्नांडीज के साथ पेयर किए गए हैं। वहीं फिल्म में मनोज बाजपेयी का भी दमदार रोल होगा। फिल्म से जुड़ने पर मनोज बाजपेयी ने कहा कि जब इसके डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने उनसे संपर्क किया, तो कहानी सुनते ही उन्होंने हां बोलने में जरा भी देर नहीं लगाई। नेटफ्लिक्स के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी। अब तक यह सफर काफी यादगार रहा है। बता दें कि बाजपेयी शॉर्ट फिल्म कृति से पहले ही डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। फराह खान मिसेज सीरियल किलर फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस की बायोपिक में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज!

वीडियो में देखिए कैसे लिप सर्जरी ने जैकलीन फर्नांडिस का चेहरा बिगाड़ दिया…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।