सिंगर मोनाली ठाकुर है तीन सालों से शादीशुदा, बताया शादी के दिन ही उनके पति को भारत से बाहर फेंक दिया था

सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने अचानक से अपनी शादी की घोषणा करके सबको चौंका दिया है। लन्दन के रेस्टोरेंटर माइक रिचेर के साथ उन्होंने हाल ही में नहीं बल्कि तीन साल पहले ही शादी कर ली थी।

सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने अचानक से अपनी शादी की घोषणा करके सबको चौंका दिया है। लन्दन के रेस्टोरेंटर माइक रिचेर के साथ उन्होंने हाल ही में नहीं बल्कि तीन साल पहले ही शादी कर ली थी। मोनाली ठाकुर, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया था कि 2017 में उन्होंने लंदन में रहने वाले रेस्टोरेंटर माइक रिचेर से गुपचुप शादी कर ली है, ने इस बात को याद किया है कि उनकी शादी के दिन माईक को भारत से कैसे निकाला गया था।

एक इंटरव्यू में मोनाली ने कहा कि एक पासपोर्ट की गलतफहमी ने माईक को उस दिन देश से बाहर कर दिया, जिस दिन वे अपनि शादी का रजिस्ट्रेशन कराने वाले थे। उन्होंने कहा, “जिस दिन माइक शादी की रजिस्ट्रेशन कराने के लिए भारत आ  रहे थे… यह एक बेहद हंसा देने वाला वाकया है। हमने सोचा था कि हम शायद शादी कर ही नहीं पाएंगे। माईक बिना वीजा के भारत आया था। चूंकि उनके पास जर्मन पासपोर्ट था, इसलिए कुछ मूर्खों ने उन्हें बताया कि उन्हें वीजा की आवश्यकता नहीं है। उसे देश में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी। उसे भारत से बाहर निकाल दिया गया। और मैं वहां रजिस्ट्रेशन ऑफिस इंतजार कर रही थी।”

मोनाली ने आगे कहा, “किसी तरह, भारत सरकार और गृह मंत्रालय ने हमारी बहुत मदद की। वे इतने दयालु थे। उन्होंने वास्तव में हमारी बहुत मदद की। जेल कैदी की तरह, वह (माईक) पूरे दिन हवाई अड्डे पर बंद रहे। उसे वापस भेज दिया गया। जब वह अबू-धाबी अपने पहले स्टॉप पर रुका, तो उसे सरकार द्वारा वापस लाया गया और फिर, हमने किसी तरह शादी की। ”

 

अपनी गुप्त शादी का खुलासा करते हुए, मोनाली ने इस सप्ताह की शुरुआत में द टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा था, “मेरी शादी की खबर बहुतों के लिए आघात की तरह होगी क्योंकि मेरे किसी भी इंडस्ट्री मित्र को इसके बारे में नहीं पता था और ना ही मैंने किसीको आमंत्रित किया था। हम समारोह और घोषणा में देरी करते रहे और तीन साल बीत गए।”

वर्तमान में, मोनाली और माईक अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड में एक साथ हैं। गायक का नया सिंगल दिल का फितूर, मंगलवार को जारी किया गया था। वीडियो में माईक को उनके साथ अभिनय करते हुए दिखाया गया है। इस गीत की रचना संगीतकार जोड़ी कौशिक-गुड्डू ने की है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!