मोनालिसा का वीडियो हो रहा है वायरल, शाहरुख़ खान के गाने पर कर रही हैं शानदार डांस, देखें वीडियो

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। मोनालिसा के चाहने वाले उनके डांस वीडियो को खूब पसंद करते हैं। इस बार मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की तस्वीर

Monalisa Bhojpuri song: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। मोनालिसा के चाहने वाले उनके डांस वीडियो को खूब पसंद करते हैं। इस बार मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मोनालिसा शाहरुख खान के गाने पर डांस करती हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ रंग दे तू मोहे गेरुगा गाने पर डांस कर रही हैं। ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। ये वीडियो बिग बॉस का है। वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने अपने पति को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी का गाना कबाड़ी वाला आशिक मचा रहा है धूम, देखें वीडियो

मोनालिसा के वायरल हो रहे वीडियो में उनकी केमिस्ट्री पति के साथ शानदार लग रही है। दोनों ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में डांस किया है। इस गाने में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं।

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं। इस गाने में भी मोनालिसा ने जमकर बोल्ड सीन दिए हैं। मोनालिसा के फैंस के गाना देख होश ही उड़ जाएंगे। जिस तरह से मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत के बीच केमिस्ट्री दिखाई दे रही है उसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लहंगा चुनरी पहन उड़ाए फैंस के होश, देखें तस्वीरें

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.