भोजपुरी की जान मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा , वीडियो में दिखाया हॉटनेस का जलवा ! !

मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की एक जानी-मानी अदाकारा हैं और वे टेलीविजन के भी बहुत से सीरियलों में नजर आ चुकी हैं मोनालिसा को अक्सर उनके हॉट अंदाज़ और उनकी गजब की एक्टिंग के लिए जाना जाता है

मोना लिसा भोजपुरी फिल्मों की एक जानी-मानी अदाकारा हैं और वे टेलीविजन के भी बहुत से सीरियलों में नजर आ चुकी हैं मोनालिसा को अक्सर उनके हॉट अंदाज़ और उनकी गजब की एक्टिंग के लिए जाना जाता है, भोजपुरी फिल्मों की यह सुपरस्टार अच्छी तरह जानती है कि उन्हें अपने फैंस को किस तरह रिझाना है। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट सिजलिंग फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं और देखते ही देखते उनकी एक फोटो और वीडियो वायरल हो जाते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी एक ऐसी ही हॉट वीडियो इंटरनेट पर फैंस के साथ साझा की है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

monalisa

मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग

स्पीड में मोनालिसा ने ग्रीन कलर की एक सेक्सी ड्रेस को धारण किया है और अपने बालों को खुला रखा है वह स्विमिंग पूल के पास मदमस्त अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। इसके साथ-साथ उन्होंने एक हैंडबैग कैरी किया है अभिनेत्री का यह अपार देख उनके सभी फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हो उठे हैं और कमेंट बॉक्स में रेड हॉट और फायर की वर्षा कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cfq2N7IoZbI/?utm_source=ig_web_copy_link

Monalisa

फैंस ने किए ऐसे खास कॉमेंट

मोनालिसा की है वीडियो देख उनके फैंस उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। और एक यूजर ने लिखा है “टू हॉट टो हैंडल” , वहीं दूसरी ओर उनके एक फैन ने लिखा कि , “क्या खूब दिखती हो, बड़ी सुंदर लगती हो “। और एक फैन ने तो यह भी लिखा कि, ” खूबसूरती में तुम्हारा कोई जवाब नहीं मोनालिसा” । अभिनेत्री की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ,और फैंस के दिलों में तहलका मचा रही है। मोना कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं होने देती हैं और उनकी खूबसूरती पर उनके लाखों आशिक फिदा हैं । मोना लीसा अक्सर रील पर अपनी कला दिखाती हुई नजर आती हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

View Comments (1)