Video Viral : ‘सिम्बा’ का फीवर चढ़ा मोनालिसा पर, ‘आंख मारे’ सांग पर जबरदस्त परफॉर्म

'आंख मारे' सांग पर देखिए मोनालिसा हॉट डांस..

मोनालिसा का हॉट डांस

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल परफॉर्म कर रही है। खासकर इस फिल्म का रिमिक्स सांग ‘आंख मारे’ लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने का फीवर इस कदर सेलिब्रेटियों पर चढ़ा है कि हर कोई इस गाने पर डांस कर रहा है और अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। भोजपुरी सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा ने भी ‘आंख मारे’ सांग पर जबरदस्त परफॉर्म किया है और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि मोनालिसा ने हरे रंग की ड्रेस पहन रखी है और अपनी को स्टार के साथ गाने को एन्जॉय कर रही हैं। डांस देखने के बाद ऐसा मालुम पड़ता है कि बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू करने के लिए मोनालिसा उत्सुक है। वैसे अभिनेत्री की लगन देखने के बाद ऐसा हो सकता है कि मोनालिसा को बॉलीवुड फिल्म में भी काम करने का मौका मिल जाए।

देखें ‘आंख मारे’ गाने पर मोनालिसा का हॉट डांस..

बता दें कि इस समय मोनालिसा स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘नजर’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं। अक्सर ही वे ‘नजर’ के सेट से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी की जाती है। अब आंख मारे ‘परफॉर्म को ही देख लीजिए। अब तक इस गाने को 1 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वैसे तो मोनालिसा ने कुल 125 भोजपुरी फिल्में की हैं लेकिन नेशनल लेवल पर पहचान सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ में आने के बाद मिली। यही से एक बड़ी संख्या में फैंस ने उन्हें प्यार करना शुरू किया। आलम ये है कि अब मोनालिसा सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी हैं। अभिनेत्री की हॉट तस्वीरें पोस्ट होते ही लोगो लाइक और कमेंट करना शुरू कर देते हैं।

देखें मोनालिसा की हॉट तस्वीरें..

 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।