तनुश्री दत्ता केस: वायरल हुआ अक्षय कुमार का Video, मुंबई में पुलिस केस दर्ज

Akshay Kumar ने साइबर सेल पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत, Tanushree Dutta के #MeToo से जुड़ा मामला

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार ने सोमवार को साइबर क्राइम के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है। अक्षय कुमार का आरोप है कि उनका किसी ने वीडियो एडिट करके यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस तरह की हरकत उनकी इमेज खराब करने के लिए की गई है।

अपनी शिकायत पर अक्षय कुमार से जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझसे किसी इंवेट में किसी दूसरी एक्ट्रेस को लेकर सवाल किया गया है। लेकिन जो वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है। उसमें किसी ने उस एक्ट्रेस के नाम की जगह तनुश्री दत्ता का नाम एडिट करके डाल दिया है। अक्षय कुमार ने इसकी शिकायत साइबर सेल के साथ यूट्यूब पर भी की है। हालाकि इस मामले की जांच चल रही है।

वहीं अक्षय कुमार ने अब साउथ स‍िनेमा में अपना कदम रख दिया है। उनकी फिल्म 2.0 का टीजर लॉन्‍च हो गया है। बता दें 2.0 देश की पहली ऐसी फ‍िल्‍म है जिसका टीजर 3D फॉर्मेट में रिलीज किया गया है। ये फिल्म रजनीकांत की फ‍िल्‍म एंथ‍िरन यानी रोबोट का सीक्‍वल है। इस फ‍िल्‍म में रजनीकांत और ऐश्‍वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

वहीं इस बार इस फिल्म में विलेन के तौर पर अक्षय कुमार और हिरोइन के तौर पर एमी जैक्‍सन को ल‍िया गया है।अक्षय और एमी ने स‍िंह इज ब्‍ल‍िंग में एक साथ कपल के तौर पर नज़र आये थे। यहां देखिये इस फिल्म का टीज़र-

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

इस फिल्म का टीज़र एक मिनट 31 सेकेंड का है। टीजर में दिखाया गया है कि अचानक शहर के लोगों के फोन हवा में उड़ने लगते हैं, यही नहीं बल्कि दुकान में रखें सभी मोबाइल फोन भी गायब होने लगते हैं। इस घटना से पूरा शहर हैरान है. वहीँ अक्षय कुमार विलेन के तौर पर भयानक नज़र आते हैं। इस घटना के बाद इसे रोकने के लिए शहर के बड़े नेता साइंटिस्ट वसीकरण (रजनीकांत) के साथ मीटिंग करते हैं ताकि इसका कोई उपाय निकाला जाए। वहीं प्रोफेसर वसी उन्हें सलाह देते हैं कि इस समस्या से उन्हें रोबोट चिट्टी ही बचा सकता है।

गौरतलब है की इस फिल्म की खासियत ना सिर्फ इसकी कहानी बल्कि इसका वीऍफएक्स भी हैं। अक्षय कुमार ने एक बार ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्‍म के लिए 3000 से ज्‍यादा टेक्‍नीश‍ियंस ने काम किया है। ऐसा माना जा रहा है की ये फिल्म बड़े बॉक्स ऑफिस नम्बर्स जुटाएगी।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।