फिल्म रनम के सेट पर सिलेंडर ब्लास्ट में मां-बेटी की मौत, मेकर्स के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बेंगलुरु के बागालूर में तेलुगू-कन्नड़ फिल्म 'रनम' की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट में मां-बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  |     |     |     |   Published 
फिल्म रनम के सेट पर सिलेंडर ब्लास्ट में मां-बेटी की मौत, मेकर्स के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
बेंगलुरु के बागालूर में 'रनम' फिल्म की शूटिंग चल रही थी। (सांकेतिक तस्वीर, क्रेडिट- ट्विटर)

फिल्म के सेट पर अक्सर हादसों की खबरें आती रहती हैं, लेकिन इस बार शूटिंग के दौरान हुए एक हादसे में मां-बेटी की मौत की खबर आई है। बेंगलुरु के बागालूर में तेलुगू-कन्नड़ फिल्म ‘रनम’ की शूटिंग चल रही थी। एक स्थानीय परिवार शूटिंग देखने पहुंचा था। इस दौरान हुए सिलेंडर ब्लास्ट में मां-बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर फिल्ममेकर्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसा फिल्म के एक एक्शन सीन को फिल्माते वक्त हुआ। वहां रखी एक कार को सिलेंडर ब्लास्ट से हवा में उड़ाना था। महिला और उसके पति अपने बच्चों संग वहां से गुजर रहे थे। ट्रैफिक जाम मिलने की वजह से वह लोग शूटिंग देखने पहुंच गए। इस दौरान महिला और उसकी 8 साल की बेटी उस जगह के नजदीक जा पहुंचे जहां सिलेंडर से कार को उड़ाना था।

आरोप है कि मेकर्स ने एलपीजी सिलेंडर के बजाय हाइड्रोजन सिलेंडर का इस्तेमाल किया, जोकि धमाकेदार ब्लास्ट की वजह बना। धमाका होते ही ब्लास्ट की चपेट में आने से मां-बेटी घायल हो गईं। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे में दो और लोगों के भी घायल होने की खबरें हैं, जिनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच फिल्म की शूटिंग रुकवा दी।

पीड़ित परिजनों की शिकायत पर फिल्ममेकर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने प्रोड्यूसर आर. श्रीनिवास, डायरेक्टर वी. समुद्रम, प्रोडक्शन मैनेजर किरन, स्टंट मैनेजर विजयन और अन्य टेक्निशियन के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस शूटिंग स्पॉट पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले में अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज कर सकती है। बताते चलें कि फिल्म ‘रनम’ में चेतन अहिम्सा, चिरंजीवी सरजा और वारालक्ष्मी शरतकुमार मुख्य किरदारों में हैं। माना जा रहा है कि हादसे की वजह से फिल्म की रिलीज डेट पर फर्क पड़ सकता है।

अरमान कोहली पर पहले भी लगा है मारपीट का आरोप, देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply