Motichoor Chaknachoor: फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आथिया शेट्टी को करनी है शादी लेकिन…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी। (फोटो- ट्विटर)

वैसे तो बड़े पर्दे पर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने ज्यादातर सीरियस रोल वाली फिल्में की हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग करने की कोशिश की है। नवाजुद्दीन और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor Trailer) का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है।

मोतीचूर चकनाचूर फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार का नाम पुष्पिंदर त्यागी है। पुष्पिंदर 36 साल का है और अविवाहित है। वह दुबई में नौकरी करता था, लेकिन उसे वहां से निकाल दिया गया। उसने यह बात अपने घर में किसी को नहीं बताई है। पुष्पिंदर शादी करना चाहता है। दूसरी ओर अनीता (एनी) यानी आथिया शेट्टी को भी शादी करनी है, लेकिन किसी एनआरआई से। एनी शादी के बाद पति के साथ विदेश में सेटल होना चाहती है। दोनों शादी कर लेते हैं और इसके बाद शुरू होता है झूठ बेपर्दा।

देखिए मोतीचूर चकनाचूर फिल्म का मजेदार ट्रेलर…

मोतीचूर चकनाचूर फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी के अलावा विभा छिब्बर, नवनी परिहार, करुणा पांडे, विवेक मिश्रा, संजीव वत्स, सपना सांद, ऊषा नागर और अभिषेक रावत भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म का निर्देशन देबामित्रा बिस्वाल ने किया है। वायाकॉम 18 स्टूडियो, किरण भाटिया और राजेश भाटिया फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है।

फिल्म हाउसफुल 4 में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म हाउसफुल 4 में वह अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह तमन्ना भाटिया के साथ बोले चूड़ियां फिल्म में भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में दर्शकों को नवाजुद्दीन की रोमांटिक साइड देखने को मिलेगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने रैपर, देखिए उनका नया अंदाज

वीडियो में देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्ट्रगल के दिनों की कहानी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।