Mouni Roy Hot Photos: मौनी रॉय का समुद्र किनारे दिखा बोल्ड अंदाज, देखिए एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी की दुनिया में नागिन सीरियल से पॉपुलर हुई मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों समुद्र किनारे बीच पर छुट्टियां बिता रही हैं। मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इस फोटो में उन्होंने सोहो स्कर्ट और मस्टर्ड कलर का दुपट्टा पहना हुआ है।

एक्ट्रेस मौनी रॉय समुद्र किनारे एन्जॉय करती हुई। (फोटोः इंस्टाग्राम)

टीवी की दुनिया में नागिन सीरियल से पॉपुलर हुई मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों समुद्र किनारे बीच पर छुट्टियां बिता रही हैं। मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इस तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह अपनी छुट्टियां काफी एन्जॉय कर रही हैं। मौनी रॉय ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम (Mouni Roy On Instagram) पर शेयर किया है। इस फोटो में उन्होंने सोहो स्कर्ट और मस्टर्ड कलर का दुपट्टा पहना हुआ है।

मौनी रॉय ने इस तस्वीर को उन्होंने कहा,’मैं सूरजा का समुद्र में डूबते हुए देखने के इंतजार में रेत में अपनी पैर की उंगलियों के साथ ठीक हूं। अपने भाग्य और सभी सपनों को पूरा करूंगी।’ मौनी रॉय ने की इस फोटो पर वीडियो जॉकी अनुषा दांडेकर (Video Jockey Anusha Dandekar)  ने सबसे पहले कमेंट किया। उन्होंने मौनी रॉय को गॉर्जियस बताया। अगल कमेंट उनकी बेस्ट फ्रेंड और एंकर मंदिरा बेदी का आया।

मंदिरा बेदी ने मौनी रॉय की फोटो पर कमेंट किया,’ब्यूटीफुल।’ कुछ महीने पहले, मौनी रॉय और मंदिरा बेदी एक साथ ट्रिप पर गए थे और दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट उनकी तस्वीरों से भरी हुई थी। मौनी रॉय की दूसरी तस्वीर ने उनके टीवी के को-स्टार अर्जुन बिजलानी, आशा नेगी और उनके बेस्ट फ्रेंड अश्क गराडिया को अट्रेक्ट किया।

मौनी रॉय ने दूसरी तस्वीर में लिखा, ‘नाक को किस करता हुआ सूरज।’ अर्जुन बिजलानी ने इस पर सहमित जताते लिखा, ‘सहमत।’ जबकि आशा नेगी ने कमेंट किया रियली और आश्का गराड़िया ने लिखा, ‘मार डाला।’

मौनी रॉय ने पूल में नहाते हुए एक फोटो शेयर की है। उन्होंने सफेद बिकिनी बपहनी हुई है और पानी में तैर रही हैं। उन्होंने खुद को वाटर बेबी कहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि गर्मियों में समय बिताने के लिए पानी बहुत अच्छी जगह है।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।