मौनी रॉय को बॉलीवुड में मिली एक और कामयाबी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट इस फिल्म में आएंगी नजर

मौनी रॉय को अपने बॉलीवुड सफर में एक और बड़ी कामयाबी मिल गई है। ये जल्द ही आपको नवाजुद्दीन के भाई शम्स सिद्दीकी डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दीकी होंगे।

मौनी रॉय नवाजद्दीन सिद्दकी के अपोजिट फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नजर आएंगी (फोटो:तरण आदर्श)

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, कई टीवी एक्ट्रेसेस ने ये सफर तय किया है। जहां विद्या बालन जैसी कुछ हिरोईन सफल रही वहीं, कुछ यहां अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही है। इसी लिस्ट में एक और फेमस टीवी बहू का नाम जुड़ चुका है जिन्होंने पिछले साल ही अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया। ये कोई और नहीं, बल्कि मौनी रॉय हैं।

जी हां, पिछले साल ये ‘तुम बिन 2’ में आइटम सॉन्ग करने के बाद अक्षय कुमार के अपोजिट ये ‘गोल्ड’ फिल्म में नजर आईं थी। हालांकि, ‘गोल्ड’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन एक फिल्म से अभी मौनी के बॉलीवुड सफर का अंदाजा लगाना गलत होगा। भले ये फिल्म उतनी हिट न रही हो, लेकिन इस एक्ट्रेस के पास फिल्मों की कमी नहीं है और हाल ही में एक और फिल्म उनकी झोली में आ गिरी है। इसमें ये एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आएंगी।

जानिए इस फिल्म की डिटेल्स
मौनी रॉय जल्द ही आपको शम्स सिद्दीकी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आएंगी। शम्स सिद्दीकी नवाजुद्दीन के भाई हैं और ये उनकी पहली फिल्म होगी। काफी वक्त से इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर चर्चाएं चल रही थी। मौनी से पहले सोनाक्षी सिन्हा और श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आया था। पर आखिर में मौनी रॉय बाजी मारने में सफल रही।

और किन फिल्मों में नजर आएंगी मौनी रॉय
इस फिल्म के अलावा मौनी जल्द ही आपको ‘रोमियो अकबर वॉल्टर यानि रॉ’ फिल्म में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल डायरेक्ट करेंगे। इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रोड्यूस करेंगे। इसमें इन दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा मौनी रॉय आपको रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगी।

वीडियो में देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्ट्रगल के दिनों की कहानी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।